जब SP बेटी ने आंसू भरी आंखों से स्वीकार किया DCP पिता का सेल्यूट, पिता को लगाया गले

हर बेटी अपने पिता के लिए किसी राजकुमारी से कम नहीं होती और हर पिता अपनी बेटी के लिए किसी हीरो से कम नहीं होता। हर पिता का सपना होता है उसकी बेटी पढ़ लिख कर बड़ा नाम करें और उससे भी आगे जाए।

मगर बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं जो इस सपने को साकार कर पाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक बेटी ने SP पद पर नियुक्त होकर अपने DCP पिता से सलामी ली। पिता ने भी गर्व से अपनी बेटी को सैल्यूट किया।बेटी ने छलछलाई आंखों से अपने पिता को गले लगा लिया.

यह भी पढ़ें-: कौन है रतन टाटा के कंधे पर हाथ रखने वाला ये शख्स? असलियत जान चौड़ी हो जाएंगी आपकी आंखें

तेलंगना के राशाकोंडा के कमिश्नरी के मलकानगिरी के पुलिस उपायुक्त उमा महेश्वर शर्मा काफी प्रसिद्ध पुलिस अधिकारी रहे हैं। वह 2019 में पुलिस सेवा से रिटायर हुए। उन्होंने लगातार 30 वर्षों तक पुलिस में अपनी सेवा दी और सब इंस्पेक्टर से उन्होंने डीसीपी तक का पद प्राप्त किया.

यह भी पढ़ें-: बॉलीवुड के सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि यह 5 अभिनेत्रियां भी खा चुकी है जेल की हवा, देखें तस्वीरें

महेश्वर शर्मा का सपना था कि उनकी बेटी भी पुलिस में अधिकारी बने। अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए बेटी सिंधु शर्मा ने आईपीएस की तैयारी शुरू कर दी। सिंधु का आईपीएस में सिलेक्शन 2014 में हुआ था। वर्तमान में वह तेलंगना के जगतियाल जिले में पुलिस अधीक्षक के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं।

यह भी पढ़ें-: कहानी उस कुली की, जिसने रेलवे स्टेशन के फ्री Wi-Fi से पढ़कर दी UPSC की परीक्षा और बन गया IAS ऑफिसर

हैदराबाद में टीआरएस की रैली में दोनों पिता-पुत्री की ड्यूटी लगी थी। इस दौरान जब महेश्वर शर्मा का सामना अपनी वरिष्ठ अधिकारी सिंधु शर्मा के हुआ उन्होंने पूरे जोश में अपनी बेटी सिंधु शर्मा को सलामी दी।

यह भी पढ़ें-: देश के गृहमंत्री अमित शाह की बीवी कमाती है अपने पति से ज़्यादा, जानें दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी

बेटी ने वरिष्ठ अधिकारी के तौर पर सलामी स्वीकार की लेकिन पिता के सम्मान में उनकी आंखें भर आई। उन्होंने भरी आंखों से अपने पिता को गले लगा लिया। वहां मौजूद हज़ारों लोगों आंखें पिता-बेटी के इस प्यार को देखकर नम हो गईं।

यह भी पढ़ें-: 74 वर्ष की उम्र में वृद्ध महिला ने दिया दो बच्चों को जन्म, बन गया अनोखा विश्व रिकॉर्ड