जब होटल में रंगे हाथ एक साथ पकड़े गए थे शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा, फिर उठाना पड़ा था यह कदम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता शाहिद कपूर बॉलीवुड के नामचीन सितारों में शुमार हैं। वह मशहूर अभिनेता पंकज कपूर और अभिनेत्री नीलिमा के बेटे हैं। शाहिद कपूर की बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के रूप में पहचान रही है।

इसके साथ ही उनके अफेयर की खबरें भी मार्केट में खूब उड़ी थी। आज के आर्टिकल में हम आपको बताएंगे वह एक बार टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड करते पकड़े गए थे।

होटल में रंगे हाथ धराए-: उन दिनों शाहिद और सानिया की रिलेशनशिप की खबरें खूब चल रहीं थीं। दोनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस थे। लेकिन फिर दोनों में ब्रेकअप हो गया और शाहिद ने दिल्ली की एक आम लड़की मीरा राजपूत से शादी कर ली तो वहीं सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली। दोनों बेंगलुरु के एक होटल में प्राइवेट टाइम स्पेंड करते रंगे हाथ धराए थे।

हाउसकीपिंग ने लीक कर दी बात -: दरअसल उन दिनों शाहिद अपनी फिल्म कमीने की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने फिल्म के प्रड्यूसर से फिल्म की शूटिंग को हैदराबाद शिफ्ट करने को कहा ताकि वह सानिया के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड कर सकें।

बेंगलुरु के एक बड़े होटल में दोनों का कमरा एक ही था। यह बात होटल के हाउसकीपिंग ने लीक कर दी। इसके अलावा उन दोनों ने बैंकॉक में अपने दोस्त की पार्टी में बेहद शर्मनाक हरकत की थी जिस पर वह दोनों बहुत ट्रोल भी हुए थे।

सानिया ने शाहिद को बताया चेंप-: जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तो यह भी खबर मार्केट में खूब चली। दरअसल सानिया को अपनी लाइफ में थोड़ा स्पेस चाहिए था जबकि शाहिद चाहते थे कि सानिया उनके साथ ही रहे। बाद में सानिया ने यह बयान दिया था कि शाहिद बड़े-बड़े हस्तियों के साथ इसलिए रिलेशनशिप बनाते हैं ताकि वह उसे पॉपुलरटी हासिल कर सकें।

यह भी पढ़ें-: