जब सलमान खान के पास नहीं थे जींस खरीदने तक के पैसे, इस शख्स ने की थी मदद, बताते हुए रो पड़े सलमान

बॉलीवुड का मोस्ट पॉपुलर अवॉर्ड शो IIFA अबू धाबी में शानदार आगाज हुआ. यह अवार्ड शो 25 जून को कलर्स पर रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा. शो के कई सारे प्रोमो रिलीज हो चुके हैं इनमें से एक प्रोमो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें बॉलीवुड के दबंग सलमान खान [salman khan] इमोशनल होते हुए दिखाई दिए.

प्रोमो वीडियो में सलमान खान [salman khan] की आंखें तब नम हो गए जब उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि उन दिनों कभी जींस खरीदने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे. तब बॉलीवुड के अन्ना यानी कि सुनील शेट्टी [Sunil Shetty] ने उनकी मदद की. जब उनके पास पैसे नहीं हुआ करते थे तक सुनील शेट्टी ने उन्हें जींस के साथ एक महंगी शर्ट भी गिफ्ट की थी. वीडियो में होस्ट मनीष पॉल सलमान खान [salman khan] से उनकी लाइफ के मेमोरेबल पल के बारे में पूछते हैं.

 

इस यादगार पल को याद करते हुए सलमान खान [salman khan] कहते हैं कि काफी साल पहले ऐसे वैसे नहीं हुआ करते थे. सुनील शेट्टी अन्ना की एक दुकान थी एक दिन मैं वहा चला गया. महंगी दुकान थी. वहां मैं एक शर्ट और एक जींस से ज्यादा कुछ अफोर्ड नहीं कर सकता था. तो मैंने एक जींस पिक कि सुनील ने देखा कि मेरे पास पैसे नहीं थे.

सुनील शेट्टी ने अपनी तरफ से मुझे शार्ट भेंट की. सुनील ने देखा कि मेरी नजर 1 पर्स पर थी इसके बाद सलमान [salman khan] की आंखें नम हो गई उनके लिए कुछ भी कहना मुश्किल हो रहा था सलमान खान अवार्ड शो में वॉक करते हुए सुनील शेट्टी के बेटे के पास पहुंचे. अहान ने सलमान खान [salman khan] को गले से लगाया सलमान खान की आंखों में आंसू थे. इसके बाद सलमान खान [salman khan] ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा इतना ही नहीं सुनील मुझे अपने घर ले गए हैं उनके पास उस पर्स की जोड़ी थी वह भी उन्होंने मुझे भेंट की. सलमान खान [salman khan] की इस बात को सुनने के बाद IIFA का मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा.

इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सलमान खान [salman khan] के फैंस काफी इमोशनल हो रहे है. इतना ही नहीं दर्शक सुनील शेट्टी की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा यह काफी इमोशनल है सलमान खान का भी एक ऐसा वक्त था Omg!!  सुनील शेट्टी जैसा हर किसी को दोस्त मिले..

Read Also: