जब जूही चावला को लोग कहते थे उन्होंने पैसों के लिए बूढ़े से कर ली शादी, लेकिन सच्चाई कुछ और निकली

जूही चावला 90 के दशक की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. जूही चावला का चुलबुली अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आता था. 90 के दशक में हर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करना चाहता था. उनकी खूबसूरती बेहतरीन अदाकारी और चुलबुलीपन की वजह से हर कोई उनका दीवाना हुआ करता था. जूही चावला ने साल 1984 में मिस इंडिया का ताज जीतकर लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लिया था.

juhi chawla with her husband

मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद जूही चावला ने बॉलीवुड में कदम रखा उन्होंने फिल्म ”कयामत से कयामत तक” से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अपोजिट लीड रोल में आमिर खान नजर आए थे. जूही अपने समय के लगभग सभी अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं. अक्षय के साथ खिलाड़ी फिल्म में जूही की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था देखा जाए तो बॉलीवुड में सलमान खान ही एक इकलौते अभिनेता है जिनके साथ जूही कभी किसी फिल्म में नजर नहीं आई.

juhi chawla with her husband

आपको बता दें कि जूही चावला का जन्म साल 1967 में 13 नवंबर को अंबाला में हुआ था. आज जूही 53 साल की हो चुकी है पर उनकी खूबसूरती आज भी पहले की तरह ही बरकरार है. जैसे ही जूही अपने करियर के पीक पर पहुंचे उन्होंने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली उनकी अचानक शादी की खबरें सुनकर दर्शक काफी हैरान थे. फिल्म इंडस्ट्री में भी कई लोग उनके इस फैसले को मानने को तैयार नहीं थे. जूही की इस शादी ने सबको हैरान कर दिया था क्योंकि पहले से जुही की कोई अफेयर की खबर सामने नहीं आई थी.

juhi chawla with her husband

जब शादी के बाद दोनों की साथ में पहली तस्वीर आई तो लोगों ने तस्वीरों पर काफी सारे भक्त कमेंट किए यहां तक कि लोगों ने यह भी कहा कि जूही ने पैसों के लिए बूढ़े जय मेहता से शादी कर ली. जूही चावला के पति एक बहुत बड़े व्यापारी हैं जय मेहता मेहता ग्रुप के मालिक हैं. आपको बता दें कि जूही जय मेहता की दूसरी पत्नी है. जय मेहता ने अपनी पहली शादी सुजाता बिरला से की थी पर साल 1990 में प्लेन क्रैश के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. ऐसे में जूही और जय मेहता बिल्कुल अकेले हो गए ऐसे में दोनों एक दूसरे से शादी कर ली.

juhi chawla with her husband

इसके बाद दोनों करीब आने लगे और फिर जूही चावला और जय मेहता ने 1995 में शादी करने का फैसला लिया और बड़े ही गोपनीय तरीके से शादी कर ली. साल 2001 जूही की बड़ी बेटी जानवी का जन्म हुआ. बेटी के 2 साल होने के बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. आज जूही चावला बॉलीवुड से बहुत दूर अपने परिवार के साथ हंसी खुशी जिंदगी व्यतीत कर रही है.

juhi chawla with her husband

Read Also: