करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर और नवाब सैफ अली खान की शादी को 8 साल हो गए। दोनों बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं। दोनों दो बेटों के पेरेंट्स बन चुके हैं बता दे करीना सैफ की दूसरी पत्नी है। इसके पहले उन्होंने अमृता सिंह से शादी की थी। जिससे उनके दो बच्चे थे सारा अली खान और इब्राहिम।

इसे भी पढ़ें-: “ये रिश्ता क्या कहलाता है” सीरियल में अक्षरा के बेटे नक्ष का रोल निभाने वाले शिवांश अब दिखते हैं काफी यंग और हैंडसम, देखें तस्वीरें

कुकिंग शो पर खोला बेडरूम का सीक्रेट-: करीना कपूर और सैफ अली खान एक फूड शो वीएस फूड्स की शूटिंग कर रही थी।इसी दौरान करीना की नज़दीकी फ्रेंड तानिया घावरी ने करीना से पूछ लिया कि करीना को बिस्तर पर क्या पसंद है? करीना ने इसका उत्तर देते हुए कहा कि मुझे बिस्तर पर “एक बोतल शराब, मेरी हाफ पैंट, पति सैफ अली खान”। यह सुनकर सब ज़ोर ज़ोर से हंसने लगे वहीं बगल में बैठे सैफ़ बुरी तरह शरमा गए।

इसे भी पढ़ें-: मात्र 1500 रुपए लेकर आई थी मुंबई, किस्मत ने दिया साथ और बन गई करोड़ों की मालकिन

फिल्म टशन के सेट पर मिले थे दोनों-: करीना ने सैफ से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया कि जब वह टशन के सेट पर सैफ़ से मिली तो उन्हें बिल्कुल शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं ना कि सुष्मिता सेन जैसा फील हो रहा था। उन्होंने पति पत्नी के झगड़े पर भी कहा कि जब भी हम दोनों में झगड़ा होता है तो सबसे पहले सॉरी बोलते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि हमेशा पुरुष ही गलतियां करते हैं इसलिए उन्हें पहले सॉरी बोलना ही चाहिए।

इसे भी पढ़ें-: छोटी उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी, पिता अमिताभ को उठाना पड़ा था यह कदम