जब अपनी गर्लफ्रेंड के लिए हिमेश रेशमिया ने तोड़ दी 22 साल पुरानी शादी, पत्नी और बेटे को छोड़ रचाई दूसरी शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. बता दे हाल ही में हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ वेडिंग एनिवर्सरी मनाई. गौरतलब बात तो यह है कि इससे पहले उन्होंने कोमल के साथ अपना 22 साल का पुराना रिश्ता खत्म कर लिया था. जी हां, आइए जानते हैं हिमेश रेशमिया के जीवन से जुड़ी कुछ अनकही बातें..

बता दे हिमेश रेशमिया ने मां 16 साल की उम्र में ही दूरदर्शन अहमदाबाद से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और आप का सुरूर गाने से फिल्म जगत में खुद को लांच किया और अपना करियार स्थापित करने में कामयाब करें. लेकिन प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में बने रहे हैं.

आपको बता दें कि करियर में सफलता हासिल करने के बाद हिमेश रेशमिया न साल 1995 में कोमल से शादी रचाई और उनके घर एक बेटा भी हुआ. जिनका नाम उन्होंने स्वयं रखा था. सब कुछ अच्छा होने के बावजूद हिमेश टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सोनिया कपूर को दिल दे बैठे और साल 2005 में उन्होंने अपनी पत्नी कोमल से दूरी बना ली और साल 2006 में सोनिया और हिमेश अफेयर के चर्चे हर तरफ चलने लगे.

इसके बाद साल 2017 में हिमेश ने अपनी पत्नी कोमल को ऑफीशियली तलाक दे दिया और 11 मई सन 2018 को मुंबई पर ही अपने घर के मौजूद सदस्यों के भी सोनिया कपूर से शादी रचा ली. कोमल से उनकी शादी टूटना हमेशा ही एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर बताया गया है. बता दें कि हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्नी सोनिया कपूर एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने लव यू जिंदगी, यस बॉस, किटी पार्टी, पिया का घर, कुसुम, कभी हां कभी ना, शक्ति द पावर ऑफ टुध जैसे कई मशहूर धारावाहिक में काम किया है.

वहीं दूसरी शादी करने के बाद कोमल ने सोनिया को लेकर कहा था कि हिमेश और मैं एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और अगर होने का फैसला हमने एक साथ लिया था. हम एक दूसरे को हमेशा म्युचुअल रिस्पेक्ट करेंगे क्योंकि मैं उनके परिवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगी और वह भी मेरे परिवार के प्रति ऐसा ही भाव रखते हैं.

कोमल ने यह भी कहां की हमारी शादी में कंपैटिबिलिटी से शुरू है पर हम एक दूसरे का बहुत आदर करते हैं0 आगे उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी और को नहीं लाना चाहिए और इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है यहां तक कि कोमल सोनिया कपूर को भी इसका जिम्मेदार नहीं मानते और हमारा बेटा और परिवार सोनिया से बहुत प्यार करते हैं. और उन्हें परिवार के सदस्य की तरह जानते मानते हैं.