इस एक्टर के पैरों पर गिर पड़े रणवीर सिंह, फूट-फूटकर लगे रोने; वीडियो हुआ वायरल

जब हम किसी के बहुत बड़े प्रशंसक होते हैं तो उनसे मिलने की चाहत हमारे दिल में बनी रहती है. ऐसे में जब अचानक वो शख्स हमारे सामने आ जाए तो हम अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते. कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड के एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ.. जब सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) से मिले तो उनको खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

यह भी पढ़ें-: बबीता जी को खूबसूरती में बराबर की टक्कर देती हैं उनकी मां, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के बहुत बड़े फैन और उन्होंने भगवान की तरफ पूजते हैं. रणवीर सिंह ने भी इस बात का खुलासा किया है वह बचपन से गोविंदा की बहुत बड़े फैन है और गोविंदा की स्टाइल, डांस उनके अंदर कूट-कूट के भरा हुआ हैं. ऐसे में गोविंदा जब रणबीर सिंह के शो “द बिग पिक्चर” में पहुंचे तो रणवीर को खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उनकी आंखों से आंसू छलक गए.

यह भी पढ़ें-: नहीं थे चालान भरने के पैसे, बेटे का गुल्लक ले आया रिक्शावाला, उदार इंस्पेक्टर ने खुद भरा चालान

इन दिनों रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का शो “द बिग पिक्चर” (The Big Picture) काफी चर्चा में बना हुआ है. अब तक इस शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी दस्तक दे चुके हैं. इसी बीच नए साल के मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा भी है. इस शो में गोविंदा को देखकर रणवीर सिंह के साथ साथ सारे दर्शक भी खुशी से झूम उठे.

यह भी पढ़ें-: मजदूरी करके चलाती थी घर, इनकम टैक्स विभाग ने मारा छापा तो निकली 100 करोड़ की मालकिन

इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह कैसे सुपरस्टार गोविंदा का स्वागत करते हैं और साथ में इमोशनल भी हो जाते हैं वही गोविंदा भी रणवीर सिंह के प्रति प्यार बरसाते हुए उनके आंसू पोंछेते हैं और गले से लगा लेते हैं.

यह भी पढ़ें-: उम्र 181 साल.. मौ’त भूल गई है इनके घर का रास्ता, मौ’त के लिए रोज तड़प’ता है यह बुजुर्ग

बता दें कि गोविंदा और रणवीर सिंह साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म किल-दिल में साथ में काम किया है. इस फिल्म के दौरान रणवीर सिंह को गोविंदा के साथ काम करने का मौका मिला था. गोविंदा के साथ काम करने के लिए रणवीर सिंह सेट पर हमेशा पहले ही पहुंच जाया करते थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें-: कभी ‘महाभारत’ में ‘भीम’ के किरदार से हुए थे लोकप्रिय, आज पाई-पाई को मोहताज हुए प्रवीण कुमार सोबती