जो काम मिथुन चक्रवर्ती के बेटे न कर सके, वह उनकी बहू ने कर दिखाया, रोशन कर दिया अपने ससुर का नाम

आप सभी बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को तो जानते ही होंगे. एक समय था जब मिथुन चक्रवर्ती फिल्मी दुनिया पर राज किया करते थे. मिथुन चक्रवर्ती ने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद से मिथुन चक्रवर्ती अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. आज हम आपको मिथुन चक्रवर्ती के घर के एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में सुनकर आप सभी चौक जाएंगे.

जी हां आज हम बात करने वाले हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के बारे में जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर कड़ी मेहनत कर एक नया मुकाम हासिल किया है. डांस से लेकर फिल्मी दुनिया तक में अपने शानदार भूमिका से पहचाने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने राजनीति में भी अपनी भूमिका बखूबी निभाई है.

मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अपने बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया और साथ ही कई सारे अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिए. वही मिथुन चक्रवर्ती का परिवार हमेशा फिल्मी दुनिया से दूर रहता है बहुत कम लोग ही मिथुन चक्रवर्ती के परिवार के बारे में जानते हैं.

जी हां, आज हम आपको उनके परिवार के एक ऐसी सदस्य के बारे में बताने जा रहे हैं जो आजकल काफी ट्रेंड कर रही हैं और वह है उनकी बड़ी बहू जिन्होंने बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से पछाड़ दिया है जिन्हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे.

दरअसल मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू के बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि उनकी बड़ी बहू और कोई नहीं बल्कि टीवी सीरियल अनूपमा में काव्या का रोल प्ले कर रही हैं जो खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवा चुकी हैं.

जानकारी के लिए बता दें, मदालसा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं. यह वही शीला शर्मा है जिन्होंने 90 के दशक की महाभारत में माता देवकी का रोल अदा किया था. मिथुन चक्रवर्ती के सुपरस्टार होने के बाद भी उनके बेटे फिल्मी दुनिया से दूर रहें लेकिन उनकी बड़ी बहू मदालसा ने अभिनय कर उनकी कमी पूरी की है.

मदालसा अपने शो अनूपमा के बारे में काफी तारीफ भी की और बताया कि जब उन्होंने पहली बार काव्या कि कहानी सुनी तो उन्हें व इतनी पसंद आई कि वह इस रोल के लिए तुरंत हां कर दी. रोजाना मैं कुछ अच्छा करने की भावना के साथ शो पर आती हूं तो मुझे पता चलता है कि काव्या एक ऐसी लड़की का व्यक्तित्व है जो कि अंदर से काफी स्ट्रांग है और समाज में अपने हक के लिए लड़ती है.