राशी खन्ना ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है, हालांकि उन्होंने जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म मद्रास कैफे से सहायक भूमिका में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

Image: Instagram

श्रुति हासन तमिल सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी हैं। उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

Image: Instagram

रश्मिका मंदाना का जन्म 1996 में कर्नाटक के कोडागु जिले में हुआ था। वह अपनी फिल्म डियर कॉमरेड के लिए जानी जाती हैं।

Image: Instagram

सामंथा का जन्म एक तेलुगु पिता और मलयाली मां से हुआ था, मिश्रित क्षेत्रीय पृष्ठभूमि के बावजूद, उनका मानना है कि, "वह एक तमिलियन हैं।"

Image: Instagram

तमन्ना ने तमिल और तेलुगु सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड की मशहूर फिल्मों में भी काम किया है। उनका जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में एक सिंधी हिंदू परिवार में हुआ था।

Image: Instagram

नित्या मेनन ने कन्नड़ सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 7 बजे से की थी। वह एक कानून की छात्रा थी, लेकिन बाद में एक अभिनेत्री बन गई।

Image: Instagram

रकुल प्रीत सिंह का जन्म अक्टूबर 1990 में हुआ था। उन्होंने जेसु और मैरी कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। उन्होंने कॉलेज में पढ़ाई के दौरान अपने अभिनय करियर की शुरुआत की

Image: Instagram

नयनतारा कुरियन को डायना मरियम कुरियन के नाम से भी जाना जाता है, जिन्हें अक्सर दक्षिण महिला सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है।

Image: Instagram

श्रेया सरन अपनी फिल्म शिवाजी के लिए जानी जाती हैं। तेलुगु फिल्म इष्टम जो 2001 में रिलीज़ हुई थी, दक्षिण सिनेमा में उनकी पहली फिल्म थी।

Image: Instagram

अमला पॉल का जन्म केरल के एर्नाकुलम में एक ईसाई परिवार में हुआ है। वह ज्यादातर तमिल, तेलुगु और मलयालम में काम करती हैं।

Image: Instagram

अनुष्का शेट्टी उर्फ स्वीटी शेट्टी का जन्म कर्नाटक में हुआ है। अनुष्का ने जहां 2005 में एक तेलुगु फिल्म से अभिनय की शुरुआत की, वहीं उनकी फिल्म विक्रमारकुडु (2005) उनके एक्टिंग करियर के लिए अहम साबित हुई।

Image: Instagram

कीर्ति सुरेश चेन्नई से हैं। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन किया और फिर एक्ट्रेस बन गईं। उनकी मां मेनका भी एक अभिनेत्री हैं और उनके पिता एक निर्देशक हैं।

Image: Instagram

बेहद‌‌ हसीन हैं गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार, खूबसूरती देख दिल हार जाएंगे आप

ऐश्वर्या राय की 10 ऐसी तस्वीरें जिसके सामने सुंदरता के सारे पैमाने हैं फेल

Click here