Video: अगर आप भी अल्लू अर्जुन के पुष्पा के दीवाने हैं तो देखिए अल्लू अर्जुन की 5 और बेहतरीन फिल्में

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को आज कौन नहीं जानता. यह दक्षिण सिनेमा (South Cinema) के एक प्रसिद्ध सुपरस्टार हैं. अल्लू अर्जुन का किसी फिल्म में होना ही उस फिल्म के हिट होने की गारंटी माना जाता है. हाल ही में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने काफी लोकप्रियता हासिल की है.

रिलीज होने के महीनों दिन बाद भी इस फिल्म में जबरदस्त कमाई की है. आपको बता दें कि फिल्म पुष्पा ने अभी तक 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है. आज हम आपको इस आर्टिकल में अल्लू अर्जुन की और भी बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्हें आप हिंदी में देख सकते हैं.

1. डीजे (DJ)
एक्शन मूवी “डीजे” (DJ) अल्लू अर्जुन की बेस्ट फिल्मों में से एक है. खास बात यह है कि इस फिल्म को हिंदी वर्जन में भी डब किया जा चुका है. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. लोगों ने इस फिल्म को बखूबी पसंद भी किया था. इस फिल्म की कहानी इसके लीड रोल डीजे के जीवन पर आधारित है जो बचपन से ही अपराधियों को जान से मारना चाहता है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा पूजा हेगडे और राम रमेश जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

https://youtu.be/fzjAfV-oUSM

2. डेंजरस खिलाड़ी 2 (Dangerous Khiladi 2)
एक्शन फिल्म “डेंजरस खिलाड़ी 2” (Dangerous Khiladi 2) अल्लू अर्जुन की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. यह फिल्म भी हिंदी भाषा में उपलब्ध है. इस बेहतरीन फिल्म में इलियाना और सोनू सूद जैसे कलाकार भी शामिल है. यह फिल्म 2013 में रिलीज की गई थी इसे दर्शकों ने बखूबी पसंद किया था.

3. येवडु (Yevedu)
हिंदी डब फिल्म “येवडू” (Yevedu) में अल्लू अर्जुन के साथ-साथ राम चरण, श्रुति हसन, काजल अग्रवाल, एमी जैकसन और राहुल देव ने काम किया है। यह बेहतरीन फिल्म भी एक्शन से भरपूर भरी हुई है यह फिल्म साल 2014 में रिलीज की गई थी.

4. बनी द सुपर हीरो (Bunny The Super Hero)
“बनी द सुपर हीरो” (Bunny The Super Hero) अल्लू अर्जुन की एक रोमांटिक फिल्म है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ गौरी मुंजाल, प्रकाश राज, शरद कुमार, मुकेश ऋषि और रघु बाबू जैसे कलाकारों ने भी काम किया है. यह फिल्म साल 2005 में रिलीज की गई थी.

5. अंतिम फैसला (Antim Faisla)
“अंतिम फैसला” (Antim Faisla) अल्लू अर्जुन के एक बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ निक्की और दीक्षा सेठ ने भी शानदार अभिनय निभाया है. यह फिल्म साल 2010 में रिलीज की गई थी. शुरुआत से लेकर अंत तक इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी.

यह भी पढ़ें-: