Video: एक वीडियो ने बनाया मूंगफली बेचने वाले को स्टार, जानिए कौन है “Kacha Badam” वाले सिंगर

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां रातों-रात लोग सुपरस्टार बन जाते है. आज सोशल मीडिया के समय में किसका वीडियो वायरल हो जाएगा कोई नहीं जानता.. इसके पहले भी रानू मंडल, डांस वाले डब्बू अंकल या फिर सहदेव जो रातो रात वीडियो वायरल होने के बाद स्टार बन गये. कुछ दिनों से एक ऐसा ही गाना वायरल हुआ है जिस पर रिल्स (Reels) बनाए जा रहे हैं. यह गाना काचा बादाम है इस गाने को भुबन बादायकर ने गाया है..

साइकिल पर मूंगफली बेचने का काम करते हैं भुबन
आपको बता दें कि बांग्ला भाषा में कच्चा बादाम का मतलब कच्ची मूंगफली होती है. वैसे तो आवाज लगाकर अपना सामान बेचने वालों को हमने देखा है. भुबन अपनी मूंगफली बेचने के साथ-साथ ग्राहकों को गाना गाकर भी सुनाते हैं. उनका यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया और लोगों ने उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल होने के बाद यह वीडियो आपकी तरह सोशल मीडिया पर फैल गया.

पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं भुबन
बता दे कि भुवन वीरभूम जिले के दूबराजपुर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले कुरालजूरी गांव के रहने वाले हैं. वह बीते कई सालों से काचा बादाम बेचते आ रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद बढ़ गई बिक्री
इस खबर की मानें तो भुवन के परिवार में उनकी पत्नी दो बेटे और एक बेटी मिलाकर कुल 5 सदस्य हैं. भुबन मोबाइल और पायल जैसी घर की टूटी फूटी चीजों के बदले में मूंगफली भेजते हैं. वह रोज का 3 से 4 किलो मूंगफली बेच कर 200 से 250 तक कमा लेते हैं लेकिन जब से उनका यह वीडियो वायरल हुआ है तब से उनकी बिक्री में बढ़ोतरी हुई है.

आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं भुबन
आज भुवन की आवाज का दीवाना पूरा देश हो चुका है. दुनियाभर से लोग उनके गाने पर रिल्स बना रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. उम्मीद है कि रिल्स पर लाखों न्यूज़ पाने के बाद कुछ लोग आगे आकर भुबन की मदद करेंगे. हालांकि अब तक उनके पास कोई ऑफर नहीं आया है.

यह भी पढ़ें-: