कश्मीरी पंडितों के साथ हुए नर’संहार पर उर्फी जावेद ने तोडी चुप्पी, फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” के लिए कह डाली यह बड़ी बात

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” लोगों को बेहद पसंद आ रही है’. विवादों में जूझने के बाद भी है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही हैं. इस फिल्म ने महज 9 दिनों के अंदर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि यह फिल्म लोगों के दिलों पर भी अपनी छाप छोड़ी है.

THE KASHMIR FILES FILM

दर्शक इस फिल्म को देखने के बाद इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता भी इस फिल्म की तारीफ में चार चांद लगा रहे हैं. कई सारे बॉलीवुड सितारे इस फिल्म को अपना सपोर्ट दे चुके हैं. इसी के बीच एक और नाम सामने आया है बिग बॉस ओटीटी स्टार और उर्फी जावेद ने इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

THE KASHMIR FILES FILM

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” को सपोर्ट किया है. सिर्फ इतना ही नहीं यह भी कहा है कि कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ वह बेहद दर्दनाक था. इस पर उसने कहा है कि जो लोग धर्म के नाम पर नफरत फैलाते हैं यह सरासर गलत है.

the kashmir files film

आपको बता दे उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कैसे लोग किसी की जान ले सकते हैं. क्यों लोग धर्म के नाम पर नफरत फैलाने का काम करते हैं??  मैं समझ नहीं पा रही हूं..

urfi javed pic

उर्फी से पहले इन बड़े स्टार्स ने भी की फिल्म की तारीफ:
उर्फी जावेद की तरह इस फिल्म को लेकर कई बड़े सितारे में ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. इन नामों में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत, अभिनेता अक्षय कुमार, मुकेश खन्ना, आमिर खान समेत कई बड़े सितारों ने फिल्म को सपोर्ट किया है. इतना ही नहीं इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी तथा अन्य कलाकारों के अभिनय की भी जमकर तारीफ की गई है.

urfi javed pic

आपको बता दें कि यह फिर 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों के ऊपर अत्याचार को दिखाया गया है. यह पूरी फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. यहां तक कि इस फिल्म में लोगों के नाम और उनके अनुभव को भी साझा किया गया है. दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है..

urfi javed pic

कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है फिल्म:
आपको बता दें कि यह फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि कई राज्यों की सरकारों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया है. इस राज्य में मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात समेत कई अन्य राज्य भी शामिल है.