दुखद: तिरंगा लगाते समय बिजली के तार से टच हुआ लोहे का पाइप, युवक की घटनास्थल पर ही मौ’त

15 अगस्त के दिन सभी लोग हर्ष और उल्लास के साथ अपने अपने घरों में तिरंगा लगा रहे थे सभी लोग आजादी का जश्न मना रहे थे लेकिन इसी बीच मध्य प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद मन बेहद दुख होगा. आपको बता दे कि मध्य-प्रदेश के खरगोन में घर की छत पर तिरंगा लगाते समय लोहे का पाइप बिजली के तार सें टच हो गया जिसके कारण युवा को करंट लगा और मौके पर ही युवक की मौत हो गई.

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को लेकर युवक घर की छत पर तिरंगा लगा रहा था उसी वक्त यह हादसा हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस मामले की जांच करने में लग गई. आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा लगाने का अभियान जोर शोर से चल रहा था.

मध्य-प्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर बड़वाह में नर्मदा रोड स्थित किराने की दुकान पर काम करने वाला युवक करंट की चपेट में आ गया इससे उसके शरीर से धुआं निकलने लगा जिसके कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि झंडे में लगा लोहे का पाइप बिजली के तारों की चपेट में आ गया जिसके कारण यह बड़ा हादसा हुआ.

घटना की जानकारी लगते ही आसपास लोग मौके पर पहुंचे. इसकी जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में लग गई. पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि मोहन 15 साल से अधिक समय से उनकी किराने की दुकान पर काम कर रहा था उसके दो बच्चे हैं. दोनों ही इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहे है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Read Also: