इस नन्ही सी गाय को बच्चे की तरह पाल रही यह महिला, पिलाती है बोतल से दूध, बाथरूम में कराती है गोबर

हमने अक्सर अपने आसपास के लोगों को पालतू जानवरों को पालते हुए देखा होगा. कुछ लोग कुत्ते पालते हैं तो कुछ लोग भी बिल्लियां तो कुछ लोग पंछी भी रखते हैं. कुछ लोगों को जानवरों से इतना लगाव हो जाता है कि वह जानवरों को अपने साथ रखना पसंद करते हैं. हिंदू धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया जाता है और हम माता कह कर पुकारते हैं. आज हम आपको अमेरिका के रहने वाली एक महिला के बारे में बताएंगे जिसने घर में गाय के बछड़े को बिल्कुल अपने बच्चे की तरह पाला पोषा है.

दरअसल अमेरिका की रहने वाली या महिला अपनी नन्हीं सी गाय को अपने बच्चों की तरह पाल रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस महिला का नाम फेथ ओशीलड एलन‌ हैं. यह महिला अमेरिका के अरकांसस की रहने वाली है. इस महिला ने इस बच्चे का नाम फंडिंनैड रखा है और यह बिल्कुल अपने बच्चे की तरह से पालती है. वह अपने 16 महीने के बच्चे के साथ टिक टॉक पर वीडियो भी बनाती है महिला का ऐसा बताना है कि वह बछिया के साथ घर के अंदर ही रहती हैं और इसे बहुत प्यार करती है.

आपको बता दें कि फेथ और उनके बछिया के बीच बेहद प्यार भरा गहरा रिश्ता बन चुका है. बछिया भी एक पालतू जानवर की तरह घर के सारे नियम समझती है. यहां तक कि बछिया यह भी जानती है कि इसे किस समय पर गोबर करना है और कहां करना है. फेथ ने अपने बछिया को इस तरह ट्रेंड किया है कि वह अपने समय पर एक ही जगह जाकर गोबर करती है.

इतना ही नहीं यह महिला अपने बच्चों और बच्चियों को बोतल से दूध पिलाना भी सिखाती हैं. वह लोगों को सिखाती है कि बच्चा को किस प्रकार से बोतल से दूध पिलाया जाता है. महिला ने अपने बछिया को इस तरह से ट्रेन कर दिया है कि जब वह बोतल से दूध पीती है तो थोड़ी देर के बाद गोबर करने के लिए बताई गई जगह पर गोबर करने के लिए खुद चली जाती है. यह महिला पालतू जानवरों से जुड़ी हुई जानकारी वीडियो बनाकर टिक टॉक पर शेयर करती हैं जिनको लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है.