आइसक्रीम टेस्ट करने के करोड़ों रुपए लेता है यह शख्स, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

यह दुनिया तमाम विविधाओं से भरी पड़ी है. कभी-कभी हमें कुछ ऐसा मिल जाता है जिस पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ आइसक्रीम चखने के करोड़ों रुपए की सैलरी लेता है.

यह भी पढ़ें-: दुनिया का सबसे गंदा आदमी जिसने आज तक स्नान नहीं किया, गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

बता दें कि इस व्यक्ति का नाम जॉन हैरिसन है और यह अमेरिका में रहता है. जॉन हैरियर्स का आइसक्रीम से बहुत पुराना नाता है क्योंकि इनके दादा जी आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी में काम किया करते थे बाद में उन्होंने अपनी कंपनी खोली थी.

शुरुआती दिनों में जॉन हैरिसन आइसक्रीम कंपनी में वर्कर के तौर पर काम किया करते थे लेकिन उनके सुझावों से आइसक्रीम के स्वाद में कई तरह के फ्लेवर विकसित हुए जिससे कंपनी को भारी मुनाफा हुआ कंपनी के मुनाफे को देख जॉन हैरिसन को आइसक्रीम टेस्टर का पद दे दिया.

यह भी पढ़ें-: नहीं थे चालान भरने के पैसे, बेटे का गुल्लक ले आया रिक्शावाला, उदार इंस्पेक्टर ने खुद भरा चालान

एक इंटरव्यू में जॉन हैरिसन ने बताया कि वहां अब तक कंपनी में रहते हुए 200 मिलियन गैलन से ज्यादा आइसक्रीम चख चुके हैं. हालांकि  जॉन अब रिटायर हो चुके हैं लेकिन उनका आइसक्रीम चखने का काम अभी भी जारी है. जॉन हैरिसन कि जीभ इतनी कीमती है कि उन्होंने अपनी जीभ का बीमा करा रखा है.

उन्होंने इंश्योरेंस कंपनी से करीब 20 लाख डॉलर का बीमा करवाया है. इतना ही नहीं जॉन की जीभ वैज्ञानिकों द्वारा भी प्रमाणित की जा चुकी है. वैज्ञानिकों के अनुसार जॉन की जीभ आम आदमी से करीब 11.5% पतली है जिससे वह स्वाद का बेहतर अंदाजा लगा सकते हैं.

यह भी पढ़ें-: बबीता जी को खूबसूरती में बराबर की टक्कर देती हैं उनकी मां, देखें तस्वीरें