पोती के जन्म पर खूब खुश हुआ पुणे का यह किसान, पोती को लाने के लिए मंगवाया हेलीकॉप्टर, खुशी में 3 दिन से बांट रहा मिठाई

जैसा कि हम सब यह जानते हैं कि आज के जमाने में लोग बेटा और बेटी में कोई भी फर्क नहीं करते. बेटियां अक्सर बेटों के कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ रही है और विभिन्न क्षेत्रों में देश के साथ अपने परिवार का भी नाम रोशन कर रही है. जैसे-जैसे हमारे समाज में शिक्षा का स्तर बढ़ रहा हैं वैसे ही महिलाओं के प्रति लोगों की सोच में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है.

आज हम आपको एक ऐसे अनोखे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक किसान अपनी पोती के जन्म पर इतना खुश हुआ कि उसने अपनी पोती को घर ले जाने के लिए बहू के मायके हेलीकॉप्टर भेज दिया और 3 दिन तक खुशी में मिठाई बांटे. इतना ही नहीं यह खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हेलीकॉप्टर से पोती को घर लाने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किसान और उनके परिजन पोती को घर लाकर कितने खुश दिखाई दे रहे हैं.

किसान ने हेलीकॉप्टर से अपने पोती को लाया घर: दरअसल यह पूरा मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है जहां एक किसान को अपने यहां पोती पैदा होने पर इतनी खुशी हुई कि उसने मंगलवार को नवजात बच्चे को घर लाने के लिए हेलीकॉप्टर भेज दिया पुणे के बालवाड़ी इलाके के निवासी अजीत पांडुरंग मंगलवार को दादा बनने जैसे ही उन्हें इस खबर भनक लग गई है तो उन्होंने 1 लाख में हेलीकॉप्टर बुक किया इतना ही नहीं बच्ची के घर आने पर पांडुरंग ने पूरे गांव में मिठाई बाटी.

पोती के जन्म की खबर से फूले नहीं समा रहे पांडुरंग: अजीत पांडुरंग के द्वारा ऐसा कहा गया है कि दादा बनने की खुशी बहुत ही अलग होती है. उन्होंने अपनी पोती का नाम कृषिका रखा है. उन्होंने बताया कि मेरा यह सपना था कि मेरी पोती हो और मैं ऐसे ही उसका जश्न मनाऊ. जब उनको पोती के जन्म की खबर प्राप्त हुई तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

बच्ची के स्वागत के लिए रास्ते पर बिछाए गए फूल: आपको बता दें कि जन्म के बाद कृषिका अपनी मां के साथ ननिहाल में थी जहां से पोती और बहू को घर लाने के लिए किसान ने हेलीकॉप्टर बुक कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पोती का भव्य स्वागत किया. किसान अपने पति को जैसे ही घर लेकर पहुंचा वहां जमकर आतिशबाजी हुई.

घरवालों के साथ साथ पड़ोसी में भी जश्न का माहौल नजर आ रहा था. बच्ची के स्वागत के लिए रास्ते में फूल बिछाए गए थे. सोशल मीडिया पर हेलीकॉप्टर से पोती को घर लाने की खबर तेजी से वायरल हो रही है. देखा जाए तो पोती के जन्म लेने के बाद उनके दादा अजीत पांडुरंग में एक मिसाल पेश की है और उन लोगों के लिए एक प्रेरणा है जो लड़का लड़की में आज भी भेदभाव करते हैं.