जन्म लेते ही इस मशहूर सिंगर के बच्चे ने तोड़ा दम, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

मशहूर हिंदी और पंजाबी सिंगर बी प्राक के घर मातम छा गया है. बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा अपने आने वाले बच्चे के लिए काफी खुश थे लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जन्म के तुरंत बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया. इस दुखद खबर की जानकारी सिंगर बी प्राक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके बाद हर कोई बी प्राक के इस पोस्ट पर कमेंट कर इस दुख की घड़ी में उनका साथ दे रहा है.

बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी देते हुए लिखा है बेहद दर्द के साथ में आप सब लोगों को बताना चाहता हूं कि हमारे दूसरे बच्चे की मौत हो गई है. जन्म के तुरंत बाद उसका देहांत हो गया. बतौर माता पिता यह हमारी लाइफ की एक दुखद घटना है. सभी डॉक्टर और स्टाफ को उनके प्रयास के लिए शुक्रिया.. मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि इस दुख की घड़ी में हमारी प्राइवेसी को ध्यान में रखें. सभी की प्रार्थना की जरूरत है आपका प्यार बी प्राक और मीरा..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak)

बी प्राक इस पोस्ट के बाद सेलिब्रिटी लगातार कमेंट कर रहे हैं दुख की घड़ी में गौहर खान ने कमेंट कर लिखा है भगवान तुम्हें और तुम्हारी पत्नी को शक्ति दे और उस बेबी के लिए प्रार्थना जो अब स्वर्ग में है.. करण जौहर ने कमेंट कर लिखा है मेरी प्रार्थना तुम दोनों के लिए..

आपको बता दें हिंदी सिनेमा जगत में बी प्राक ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी से कदम रखा था. फिल्म का गाना तेरी मिट्टी से बी प्राक ने लोगों के दिल में खास जगह बना ली. साल 2019 में बी प्राक और मीरा शादी के बंधन में बंध गए. उनके पहले बच्चे का नाम अदब है तो वहीं बी प्राक ने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बच्चे के आने की खबर शेयर की थी.