लोकप्रिय शो ”भाभी जी घर पर हैं” के इस किरदार का हुआ निधन, शोक में डूबी Tv इंडस्ट्री

भाभी जी घर पर हैं टीवी जगत का एक लोकप्रिय शो हैं. लोग बड़े ही प्यार से इस शो को देखना पसंद करते हैं इस शो में कनपुरिया अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है. भाभी जी घर पर है के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है.

दीपेश लंबे समय से इस धारावाहिक से जुड़े हुए थे. अभिनेता के निधन की पुष्टि शोक के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक अभिनेता क्रिकेट खेल रहे थे और खेलते वक्त अचानक से जमीन पर गिर गए. दीपेश भान के निधन की पुष्टि भाभी जी घर पर है के असिस्टेंट डायरेक्टर वैभव माथुर ने की है.

एक्टर दिनेश भान भाभी जी घर पर हैं से पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूत वाला, एफ आई आर और सुन‌ यार चिल मार समेत कई कॉमेडी शो का हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा वह आमिर खान के साथ T20 वर्ल्ड कप के ऐड में भी नजर आए थे. बता दें कि साल 2019 में दीपेश ने दिल्ली में शादी रचाई थी. जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे. दीपेश भान दिल्ली के रहने वाले थे.