रितिक रोशन के प्यार में दीवानी हुई यह बॉलीवुड अभिनेत्री, कहा- शादी कर उनके बच्चे की मां बनना चाहती हूं!!

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन का अपनी वाइफ सुजैन खान से तलाक हो गया है। लेकिन फिर भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन फिलहाल सुजैन से तलाक के बाद रितिक अभी भी सिंगल है। हाल फिलहाल उनका नाम एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है।

वह दोनों कई बार एक साथ लंच या डिनर डेट पर स्पॉट किए जा चुके हैं। लेकिन इसी बीच एक अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह रितिक रोशन से शादी करना चाहती हैं और यही नहीं वह उनके बच्चे की मां भी बनना चाहती है।

बचपन के क्रश है रितिक रोशन -: हम चर्चा कर रहे हैं मिस इंडिया गायत्री भारद्वाज के बयान के बारे में! एक शो के रैपिड फायर राउंड में उन्होंने रितिक को अपना बचपन का क्रश बताया और उन्होंने यह भी कहा कि वह हमसे शादी करना चाहती हैं।

ईटाइम्स रिपोर्ट के अनुसार गायत्री ने कहा की रितिक फिलहाल सिंगल है और मैं उसे शादी करना चाहती हूं। यही नहीं मैं उनके बच्चे की मां भी बनना चाहती हूं। वह मेरे बचपन क्रश हैं इसलिए मैं उन्हें नहीं छोड़ सकती।

वेब सीरीज ढिंढोरा से हुई थी मशहूर-: गायत्री भारद्वाज हाल ही में मशहूर यूट्यूब पर भुवन बम के वेब सीरीज ढिंढोरा में नजर आई थी जहां उन्होंने भुवन बाम की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। असल में गायत्री ने डेंटल सर्जरी की पढ़ाई की है। उनके पिता कमर्शियल पायलट हैं।

करना चाहती हैं प्रियंका की बायोपिक-: रैपिड फायर के दौरान उनसे पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेत्री की बायोपिक करना चाहेंगी तो गायत्री ने प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में प्रियंका की बायोपिक जरूर बननी चाहिए।

वह एक प्रेरणादायक महिला हैं और मैं उनकी बायोपिक में जरूर काम करना चाहूंगी। गायत्री ने मिस इंडिया बनने का सपना प्री नर्सरी में देखा था और कड़ी मेहनत से 2018 में मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंटल का खिताब जीता।

यह भी पढ़े-: