बॉलीवुड के इन दिग्गज सितारों के पास है Z+ सिक्यूरिटी, जानिए कौन-कौन है लिस्ट में शामिल??

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री मे से एक है. हर साल यहां अनगिनत फिल्म प्रोड्यूस की जाती है. बॉलीवुड सितारे पैसे तो बहुत कमा लेते हैं लेकिन वही उनको जान का डर भी रहता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जो बहस धमकियों और भीड़ से बचने के लिए बॉडीगार्ड की सुरक्षा लेते हैं. आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जिन्हें Z+ सिक्योरिटी दी गई है.

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. इन्होंने अपने करियर में अनगिनत सुपरहिट फिल्में दी है. आपको बता दें बिग बी को मुंबई पुलिस द्वारा जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है. आपको बता दें हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले से बिग बी को धमकी मिली थी.

यह भी पढ़ें-: रईसी के मामले में अंबानी को भी कड़ी टक्कर देते हैं मलयालम अभिनेता ममूटी, 369 कारों का है कलेक्शन

कंगना राणावत
कंगना राणावत बॉलीवुड की लेडी सिंघम मानी जाती है. कंगना ने भी कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं. कंगना बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिनको केंद्र सरकार द्वारा विशेष Y+ सिक्योरिटी दी गई है. आपको बता दें CRPF के 10 से 12 जवान हमेशा ड्यूटी पर तैनात रहते हैं और अपनी सुरक्षा के लिए हर महीने करीब 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करते हैं.

यह भी पढ़ें-: ये 7 भारतीय खिलाड़ी करोड़ो की कमाई के बाद भी, करते है सरकारी नौकरी

शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान को भी मुंबई पुलिस ने विशेष सुरक्षा दी है. आपको बता दें उनकी फिल्म “माई नेम इज खान” की रिलीज के दौरान उन्हें कई सारी धमकियां मिलने लगी थी. किंग खान हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं.

यह भी पढ़ें-: किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं जीती है मशहूर एंकर अंजना ओम कश्यप, जानिए कितनी संपत्ति की हैं मालकिन!

लता मंगेशकर
बॉलीवुड की कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर को भी मुंबई पुलिस ने विशेष सुरक्षा दी है. आपको पता होगा कि लता जी को भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है और मुंबई पुलिस हमेशा उनके सुरक्षा में तैनात रहती है.

यह भी पढ़ें-: कौन है रतन टाटा के कंधे पर हाथ रखने वाला ये शख्स? असलियत जान चौड़ी हो जाएंगी आपकी आंखें

आमिर खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान से 2001 में अंडरवर्ल्ड डॉन ने फिरौती की मांग की थी. इसके बाद आमिर खान को z+ सिक्योरिटी की सुविधा दी गई थी.

यह भी पढ़ें-: कहानी उस कुली की, जिसने रेलवे स्टेशन के फ्री Wi-Fi से पढ़कर दी UPSC की परीक्षा और बन गया IAS ऑफिसर