नाना पाटेकर समेत इन अभिनेताओं ने फिल्म “द कश्मीर फाइल” पर लगाए यह गंभीर आरोप, बताया शांति भंग करने वाला फिल्म और कहा..

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल सिनेमाघरों में खुब चल रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. दर्शक इस फिल्म को देखना बेहद पसंद कर रहे हैं और इस फिल्म को देखने के बाद इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. ऐसे में उस दौरान लोगों के साथ हुई अत्याचार को देखकर दर्शक काफी भावुक हो रहे हैं.

THE KASHMIR FILES FILM

जहां सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं आपको बता दें कि यह फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार पर बनाया गया है. जहां एक तरफ बॉलीवुड के कई अभिनेता इस फिल्म की तारीफ में चार चांद लगा रहे हैं तो वहीं कुछ अभिनेता इस फिल्म की आलोचना करते हुए देश को हिंदू मुस्लिमों में बांटने का आरोप लगा रहे हैं.

THE KASHMIR FILES FILM

आपको बता दें कि सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर और प्रकाश राज ने इस फिल्म की आलोचना करते हुए कहा है कि हमें हमेशा समाज हित के बारे में सोचना चाहिए. यह दोनों अभिनेता हमेशा देश के किसानों से लेकर गरीब और मजलूम लोगों के हक की बात करते हैं. इन दोनों अभिनेताओं का कहना है कि फिल्म द कश्मीर फाइल समाज को तोड़ने वाली तथा मुस्लिमों के प्रति नफरत फैलाने वाली एक भड़काऊ फिल्म है.

इन्होंने तो फिल्म के निर्माता पर भी सवाल उठाया है कहा है कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से सवाल किया जाना चाहिए कि जब समाज में अमन और शांति का माहौल है तो ऐसे में यह फिल्म बनाने का क्या मतलब है. इस लिस्ट में विवादित अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी सामने आई हैं.. स्वरा भास्कर का कहना है कि अगर आप चाहते हैं कि कोई आपकी सफलता पर आपको अपने मेहनत के लिए बनाई थी तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर कचड़ा तो मत चलाइए.. स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर सीधा फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है.

इस फिल्म को लेकर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि क्या यह घाव भर रहा है या फिर नफरत के बीज बोल रहा है.. बस पूछ रहा हूं?? उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म हमारे देश के हिंदू और मुसलमानों को बांटने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में किसी एक फिल्म के कारण विवाद खड़ा करना ठीक नहीं है.