फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5 अभिनेत्रियां, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

आपने अक्सर फिल्मों में अभिनेत्रियों को मां का किरदार निभाते हुए देखा होगा। कुछ अभिनेत्रियों की असल उम्र भी उतनी ही होती है लेकिन कुछ अभिनेत्रियों उम्र अपने रील एज से भी आधी होती है लेकिन फिर भी वह मां के किरदार को बहुत बखूबी प्ले करती हैं. आज के लेख में हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने से दुगनी उम्र के किरदार निभाए..

यह भी पढ़े-: मशहूर अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

राम्या कृष्णन -: साउथ सिनेमा की कालजयी फिल्म बाहुबली में बाहुबली और भल्लालदेव की मां शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन असल जिंदगी में मात्र 49 वर्ष की है।

Ramya Krishnan (राम्या कृष्णन)

अर्चना जोइस-: कन्नड़ सुपर स्टार यश के फिल्म केजीएफ चैप्टर वन में यश पंडित की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम अर्चना जोइस है। अपने रील एज के मुकाबले अर्चना की रियल एज काफी कम है तस्वीरें देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़े-: अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो

Archana Jois (अर्चना जोयीस)

नाधिया-: साउथ की अभिनेत्री ने कई फिल्मों में मां का किरदार निभाया है। उन्हें फिल्म मिर्ची बाजार से काफी फ़ेम मिला था। इस फिल्म में उन्होंने प्रभास की मां की भूमिका निभाई थी इनकी असली एज काफी कम है।

यह भी पढ़े-: दुनिया का सबसे महंगा हार पहनती है अंबानी ख़ानदान की बहू, गिनीज़ बुक़ ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज़ है इसका नाम

Nadhiya (नाधिया)

अमृता सुभाष-: इस अभिनेत्री ने रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली ब्वॉय में रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी अहम किरदार में थी।

Amruta Subhash (अमृता सुभाष)

मेहर विज-: फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी की मां का किरदार निभाने वाली मेहर विज असल जिंदगी में काफी कम उम्र की है। लेकिन इन्होंने अपने बेमिसाल अभिनय की बदौलत दर्शकों को अपनी उम्र का अंदाजा नहीं लगने दिया।

यह भी पढ़े-: जब फ्रांस में जेठानी की शादी में साड़ी पहनकर पहुंची प्रियंका, खूब हुई थी इंडियन लुक की चर्चा

Meher Vij (मेहेर विज)