Laal Singh Chaddha Boycott: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की उठी मांग, अभिनेत्री करीना कपूर खान बनी बजह, जानिए पूरा किस्सा

Laal Singh Chaddha Boycott: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” दर्शकों के दिलो-दिमाग में अपनी छाप छोड़ दी है. लोग इस फिल्म को बहुत प्यार दे रहे हैं. जहां एक तरफ लोग विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” को सलाम कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध करने में लगे हैं. आमिर खान और उनके साथ ही फिल्म में अहम किरदार निभा रही अभिनेत्री करीना कपूर को भी लगातार इस फिल्म के लिए ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दर्शक इस फिल्म को बॉयकाट करने की मांग कर रहे हैं.

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” को लेकर कहा था कि हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म देखनी चाहिए. उनका यह बयान उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में ले आया है और लोगों ने आमिर को उनकी पुरानी बातें याद दिलाते हुए उन पर विरोध करना शुरू कर दिया है. लोगों ने उन्हें उनकी फिल्म PK में हिंदू धर्म को गलत तरीके से पेश करने के लिए शिवजी पर दूध चढ़ाने को बेकार बताने वाले बयान के लिए लताड़ना शुरू किया है.

इतना ही नहीं लोगों ने करीना कपूर को भी गलत ठहराया है और एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह नेपोटिज्म पर बात कर रही थी और कह रही थी कि लोग ही स्टार किड्स के पीछे भागते हैं.. मत जाओ मूवी देखने.. करीना के इस बयान के बाद लोग जमकर विरोध करते नजर आ रहे हैं हालांकि करीना ने यह बात सालों पहले कही थी. दर्शक इसका इस्तेमाल फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध करने के लिए कर रहे हैं.

पिछले कुछ वर्ष पहले आमिर खान ने एक इंटरव्यू में यह साझा किया था कि मेरी पत्नी किरण को भारत में रहने से डर लगता है आपको बता दें कि आमिर खान की इस बयान के बाद खूब बवाल हुआ था.

इतना ही नहीं 2014 में आई आमिर खान की फिल्म PK पर लोगों ने जमकर गुस्सा उतारना शुरू कर दिया है. इस फिल्म के रिलीज के इतने सालों बाद भी लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर गुस्सा भरा हुआ है. लोग इसे ट्विटर पर वायरल कर रहे हैं जिसमें आमिर खान पर भगवान का मजाक उड़ाने का आरोप लग रहा है.

Aamir khan

एक समय था जब अभिनेता आमिर खान ”सत्यमेव जयते” होस्ट किया करते थे और इस शो में एक बार उन्होंने दर्शकों से या कहा था कि शिव की मूर्ति पर ₹20 का दूध चढ़ाने के बजाय किसी बच्चे को खाना खिलाना ज्यादा बेहतर होगा. सालों बाद लोग इस मुद्दे को उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि लाल सिंह चड्ढा देखने में पैसा लगाने की बजाय गरीब को खाना खिलाओ.

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने तुर्की गए थे इस दौरान उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमिन एदोंआन से मुलाकात भी की थी. आपको बता दें इस मुलाकात के बाद आमिर खान विवादों में आ गए थे. जहां उनकी तस्वीर सामने आते ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.