सलमान खान के परिवार में नहीं बची कोई भी बहु, एक के बाद एक सब ने कहा खान परिवार को अलविदा

सलीम खान का आज के समय में फिल्म जगत में एक बड़ा नाम है. आज फिल्म जगत में सलीम खान की लोग बहुत इज्जत करते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि सलीम खान बॉलीवुड के बड़े और जाने-माने अभिनेता रह चुके हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. सलीम खान की निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो उनके तीन बेटे हैं जिनका नाम सलमान, सोहेल और अरबाज हैं.

वर्तमान समय में सलीम खान का परिवार चर्चा में बना हुआ है और यह खान परिवार काफी सुर्खियां बटोर रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में मीडिया में इनके बारे में बातें हो रही हैं कि अब सलीम खान के परिवार में एक भी बहु नहीं बची है एक के बाद एक सारी बहुएं खान परिवार को अलविदा कह गई.

2017 में सलीम खान का बेटा अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से अलग हुए थे और अब यह खबर आ रही है कि सोहेल खान भी पत्नी सीमा सचदेवा भी उन्हें छोड़ने वाली है। यही कारण है कि खान परिवार सुर्खियों में बना हुआ है.

हाल ही में सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेवा ने एक दूसरे को तलाक दे दिया है. आपको बता दें कि सोहेल और सीमा पिछले 24 सालों से एक साथ थे और उनके एक दूसरे से अलग होने का कारण उनकी जिंदगी में आपसी नोकझोंक था. नोकझोंक के चलते यह दोनों तनाव में अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे. यही कारण है कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया.