खंडहर पड़े मकान के अंदर से आ रही थी रोने की आवाजें, लोगों ने दरवाजा खोल कर देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

आमतौर पर आपको अपने घर के अगल-बगल कुछ ऐसे घर देखने को मिल जाते हैं जो कई सालों तक खाली पड़े रहते हैं. जी हां ऐसे घरों की देखभाल करने वाला भी कोई नहीं होता. यही वजह है कि देखते ही देखते वह खाली घर खंडहर बन जाता है. दरअसल आज हम जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं इसी मुद्दे से संबंधित है.

यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद जिले की है. आपको बता दें लोगों को खंडहर बन चुके घर से कुछ आवाजें आ रही थी जिसके कारण लोगों ने उस घर के अंदर जाकर देखना ही मुनासिब समझा. गौरतलब बात यह है कि जब अचानक खाली जगह पर आवाज सुनकर लोग हैरान रह गए जिसके चलते वहां काफी भीड़ जमा हो गई.

आपको बता दें कि जैसे ही लोग खंडहर वाले मकान में पहुंचे वहां उपस्थित सभी लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. वहां उन्होंने देखा कि उस खंडहर में एक शराबी युवक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था. ऐसे में बच्ची की चीखें सुनकर लोग उस घर के अंदर गए हैं और आरोपी को पीटने लगे. इसके बाद उस युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने भी पॉक्सो एक्ट लगाकर इस मामले की शिकायत तुरंत दर्ज कर ली. इसके अलावा उस मासूम बच्ची के घरवालों का कहना है कि बच्ची एक रात पहले पड़ोस में ही स्थित किराने की दुकान पर कुछ खरीदने के लिए गई हुई थी. मगर फिर उनकी बच्ची को लौटने में काफी देर हो गया जिसके बाद बच्ची के चाचा उसे ढूंढने के लिए बाहर निकल गये.

लोगों ने बहुत सही समय पर पहुंचकर उस बच्ची को एक नया जीवनदान दे दिया. आपको बता दें कि उसके तुरंत बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया अभी बच्ची की हालत नाजुक हैं. लोगों का यह कहना है कि वहां 2 लोग उपस्थित थे जो शराब पी रहे थे लेकिन जब लोगों की भीड़ घर के अंदर गई तब वह दोनों वहां से भाग खड़े हुए. यानी अगर हम सीधे शब्दों में कहें तो बच्ची की जान तो बच गई है लेकिन वह बच्चीं काफी गंभीर हालत में हैं.