लहसुन-प्याज के साथ सूखी रोटी खा रहा था सिक्योरिटी गार्ड, वायरल हो गया वीडियो

कहा जाता है कि गरीबी बहुत बुरी चीज होती है। यह इंसान को उस हद तक जाने पर मजबूर कर देती है जिस हद तक वह जाने की सोच भी नहीं सकता। गरीबी के कारण कई छोटी उम्र के बच्चे ही मेहनत मजदूरी कर परिवार का पेट पालने लगते हैं।

हाड़ तोड़ मेहनत करने के बावजूद भी इन्हें एक टाइम का भरपेट भोजन नसीब नहीं हो पाता। आज के आर्टिकल में हम बात करेंगे एक ऐसे सिक्योरिटी गार्ड की जो अपनी गरीबी की वजह से कच्चे लहसुन प्याज के साथ सूखी रोटियां खा रहा था।

मलेशिया का है यह शख्स-: वायरल वीडियो में दिख रहा सिक्योरिटी गार्ड लहसुन प्याज के साथ सूखी रोटियों को इसी तरह खा रहा है। वीडियो देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी और आपको यह समझ आ जाएगा कि मेहनत क्या चीज होती है।

कैसे लोग मजबूरी में आधे पेट रहकर भी अपना जीवन यापन करते हैं। इस तस्वीर को मलेशिया के एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया था॥

कैप्शन में लिखी मार्मिक बात-: इस तस्वीर को शेयर करने वाले शख्स ने कैप्शन में बड़ी मार्मिक बात लिखी। शख्स ने लिखा कि यह व्यक्ति भी अन्य व्यक्तियों की तरह सामान्य वेतन पाता है। उसका परिवार गांव में रहता है।

वह जानबूझकर ऐसा भोजन करता है ताकि वह अपने वेतन का ज्यादा से ज्यादा हिस्सा बचाकर अपने गांव में रह रहे परिवार के लिए भेज सके। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े-: