“दीया और बाती हम” की संध्या रियल लाइफ में भी है बेहद संस्कारी, आम महिलाओं की तरह जीती हैं जिंदगी

आप सभी को टीवी का मशहूर शो दीया और बाती हम तो याद ही होगा. यह धारावाहिक लोगों की पहली पसंद हुआ करती थी और लोग बड़े ही चाव से इसे देखना पसंद करते थे. इस सीरियल में संध्या राठी के किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया गया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह किरदार मशहूर टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह ने निभाया था. दीपिका टीवी जगत की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. इस सीरियल से दीपिका सिंह को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस धारावाहिक में दीपिका संस्कारी बहू की भूमिका निभाते नजर आई थी.

आपको बता दें कि दीपिका जैसे टीवी सीरियल में दिखाई गई ठीक वैसे ही वह अपनी असल जिंदगी में भी है. दीपिका सिंह अपना दिन पूजा के साथ शुरू करती है. दीपिका हर रोज सुबह पूजा करती है और उनका यह मानना है कि सुबह पूजा पाठ करने से सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है. इतना ही नहीं उनके पति भी उनके साथ पूजा अर्चना करते हैं.

दीपिका अपनी सास की बहुत ज्यादा प्रिय है. दीपिका अपनी सास को बिल्कुल अपनी मां की तरह प्यार करती है. दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार वालों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.. दीपिका का ऐसा मानना है कि उनकी एक नहीं दो दो मां है एक उनकी जन्म देने वाली मां और दूसरी उनकी सासू मां।

दीपिका काफी पारंपरिक है और भारतीय संस्कृति का सम्मान करती हैं. वह सभी रस्मों और रीति-रिवाजों को दिल से निभाती नजर आती है. दीपिका को जॉइंट फैमिली में रहना बहुत ज्यादा पसंद है. दीपिका अपने रिश्तेदारों से अच्छा तालमेल रखती हैं. इतना ही नहीं दीपिका का एक बेटा भी है. दीपिका शूटिंग में चाहे कितनी भी व्यस्त क्यों ना हो लेकिन वह अपने बेटे का पूरा ध्यान रखती हैं. दीपिका की यह सादगी लोगों को बेहद पसंद आती है.