नए साल में चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत, देखे साल 2022 में किन राशियों के ऊपर रहेगी कुबेर की कृपा-दृष्टि

हर कोई यह चाहता है कि यह नया साल 2022 उसके लिए शुभ हो और उसकी जिंदगी में कोई कठिनाई ना आए. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल से मनुष्य का जीवन प्रभावित होता है. नया साल 2022 आ चुका है और इस साल कुछ बड़ी ग्रहों की चाल बदलेगी जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. ज्योतिष गणना के अनुसार साल 2022 इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है तो आइए जानते हैं 2022 में किन पांच राशियों की चमकेगी किस्मत..

इसे भी पढ़ें-: उम्र 181 साल.. मौ’त भूल गई है इनके घर का रास्ता, मौ’त के लिए रोज तड़प’ता है यह बुजुर्ग

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए साल 2022 बेहद शुभ है. मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे, नौकरी में बड़े अफसरों का सहयोग मिलेगा और साथ ही स्थान परिवर्तन का योग हैं. वाणी में कठोरता का भाव रहेगा इसलिए बातचीत करते समय संयम रखें, आय में वृद्धि होगी संचित धन भी बढ़ेगा लेकिन एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने का योग है, शैक्षिक कार्य के परिणाम सुखद होंगे.

वृष राशि- वृष राशि वालों के लिए भी यह साल 2022 बेहद शुभ है. इन राशि वालों की आत्म सम्मान में वृद्धि होगी, संतान सुख का योग है, मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रखें, उच्च शिक्षा एवं शोध अधिकारियों के लिए विदेश जाने की भी संभावना है, साथ ही नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-: शादी के 35 साल बाद मां बनने का मिला सौभाग्य, 55 साल की उम्र में दिया 3 बच्चों को जन्म

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए साल 2022 बेहद शुभ है. इन राशि वालों की संपत्ति में वृद्धि होने का योग है, माता से धन की प्राप्ति होगी नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना है, आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, संतान की ओर से सुखद समाचार मिलने का योग है, आय में वृद्धि होगी और साथ ही वाहन सुख में वृद्धि संभव है.

कन्या राशि- कन्या राशि वालों को इस नए साल में अपने बड़े अफसरों का सहयोग मिलेगा, आपको मानसिक शांति बनी रहेगी, नौकरी के कार्यभार में वृद्धि संभव है, आपके आय में भी वृद्धि होने का योग है, स्थान परिवर्तन की संभावना है और साथ ही आपके नौकरी व कार्य क्षेत्र में विस्तार होने का भी योग है.

इसे भी पढ़ें-: पिता के पास बचे थे सिर्फ 6 महीने, बेटे ने अपना लीवर दान कर पिता को दी नई जिंदगी

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वालों के लिए इस नए साल 2022 में भवन सुख का विस्तार होगा, अपने माता-पिता का सहयोग मिलेगा. इस राशि वाले लोग पठन-पाठन में रुचि रखेंगे, आप संतान सुख का आनंद उठा पाएंगे और साथ ही आपके व्यवसाय के आय में वृद्धि होगी. आपके घर में धार्मिक कार्य होने का योग है और साथ ही किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का भी संयोग है.

इसे भी पढ़ें-: सूरत के ऐसे हीरा व्यापारी जिन्होंने अब तक 3000 बेसहारा लड़कियों का किया कन्यादान, 9 साल से कर रहे हैं यह पुण्य काम