उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म ”सम्राट पृथ्वीराज”, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. बता दे कि दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने मंत्रिपरिषद के सहयोगियों तथा विधायकों के साथ लोक भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी.

यह भी पढ़ें: लव स्टोरी ऑफ रतन टाटा, जाने क्यों बिज़नेस टायकून ने नहीं पहना शादी का सेहरा, कैसे अलग हो गई थी गर्लफ्रेंड

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है. सीएम योगी आदित्यनाथ इस फिल्म को देखने के बाद इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तत्काल इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी. लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने मंत्रियों व विधायकों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की विशेष स्क्रीनिंग देखी.

यह भी पढ़ें: टीवी के सबसे महंगे भगवान शिव थे मोहित रैना, करते थे 12 घंटे शूटिंग, चार्ज करते थे मोटी रक़म

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी उपस्थित थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हमने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का शो देखा अक्षय कुमार ने अपने दमदार अभिनय से भारत के अतीत को प्रस्तुत किया है.

यह भी पढ़ें: मां ने बेटे के लिए बनाई चिप्स, लेकिन बेटा तो एक बार सोया फिर उठा ही नहीं, जानिए पूरी कहानी

इसके लिए फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी तथा मानुषी छिल्लर का भी अभिनंदन. इस फिल्म में मनोरंजन के साथ-साथ एक इतिहास भी जुड़ा है. अतीत के बिना वर्तमान का कोई मायने नहीं हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश पहले भी राष्ट्रीयता से जुड़े हैं उन्होंने कहा कि फिल्म में केवल मनोरंजन का साधन नहीं है बल्कि लोक जागरूकता, राष्ट्रीय प्रेरणा और जागरूकता का माध्यम भी है.

यह भी पढ़ें: जोधपुर का अनोखा परिवार, गाय बछड़ों के साथ रहते हैं घर के अंदर, मानते हैं परिवार का सदस्य

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे तो बरसों बाद फिल्म देखने का अवसर मिला. मेरे सहयोगी ऐसी फिल्में बहुत पसंद करते हैं काम की व्यवस्था के कारण मैं देख नही पाता. फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की बात करें इस फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद जैसे कलाकार शामिल है.