फिल्मी है ‘अनुपमा’ की लव स्टोरी, रूपाली गांगुली से शादी करने के लिए विदेश की नौकरी छोड़ आए थे उनके पति

टीवी की अनुपमा यानी रूपाली गांगुली छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. रूपाली ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली एक ऐसी महिला का किरदार निभाती है जिसे सिर्फ पति के धोखे, सास के ताने और बच्चों की नाराजगी सैनिक पड़ती है.

लेकिन आपको बता दे कि रियल लाइफ में रूपाली गांगुली बिल्कुल अलग है. असल जिंदगी में उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मिल चुका है रूपाली गांगुली की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. ऐसा कहा जाता है कि पति पत्नी के बीच दोस्ती का रिश्ता होना चाहिए वहीं अगर दो दोस्त ही इस अटूट रिश्ते में बंध जाए तो जिंदगी कितनी खुशहाल होगी.

आज हम आपको रूपाली गांगुली की जिंदगी से रूबरू कराने जा रहे हैं जहां रूपाली गांगुली ने अपने दोस्त अश्विन वर्मा से शादी रचाई. दोनों करीब 12 साल तक दोस्त थे यह दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई उन्हें पता नहीं चला. आपको जानकर हैरानी होगी कि रूपाली गांगुली से शादी करने के लिए अश्विन वर्मा ने विदेश की अच्छी खासी नौकरी पर लात मार दी.

खुद एक इंटरव्यू में रूपाली गांगुली ने इस बात का खुलासा किया अश्विन अमेरिका की एक इंश्योरेंस कंपनी में बीपी और ऐड फिल्ममेकर थे. मगर शादी के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी और वह इंडिया आ गए. उनका कहना था  शादी को छुपाने का कोई इरादा नहीं था. बस हम भी निभा नहीं चाहते थे सबकुछ अचानक ही हुआ अश्विन के दीदी और जीजाजी शिकागो से आए थे और उन्होंने कहा कि तुम लोग शादी क्यों नहीं कर लेते उन्हें 8 फरवरी को वापस जाना था.

बताते चलें कि 6 फरवरी 2013 को रूपाली गांगुली बहुत अश्विन वर्मा शादी के बंधन में बंध गए थे. दिलचस्प बात यह है कि जल्दबाजी के कारण रूपाली गांगुली को साड़ी के साथ ब्लाउज सिलवाने का भी वक्त नहीं मिला और तब उन्होंने पुरानी साड़ियों के ब्लाउज को मैच करके अपना काम चलाया था. वही अश्विन शादी के लिए एक नॉर्मल पेंट और शर्ट पहन कर आए थे जिसे देखकर रूपाली भी हैरान थी.

वादा निभाने के लिए दुबई की नौकरी छोड़कर बिहार पहुंचा प्रेमी, प्रेमिका को थाने बुलाकर रचाई शादी

‘जब वो नहीं रहे तो अब जी कर क्या करूंगी’, पति की मौत के एक घंटे बाद पत्नी ने भी त्यागे प्राण

राम मंदिर बनाने के लिए सीएम योगी को 90 लाख की प्रॉपर्टी सौंपना चाहता है यह मुस्लिम शख्स, जाने वजह

मुंहबोला भाई बनकर DSP साहब ने गरीब बिटिया की धूमधाम से कराई शादी, निभाई सारी रस्में, उठाया शादी का पूरा खर्चा