खूबसूरती में बॉलीवुड की हीरोइनों को भी मात देती है खूंखार विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी, रहती है लाइमलाइट से दूर

एक जमाने में बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा पर्दे की सबसे खूंखार विलेन हुआ करते थे। अपनी गजब की डायलॉग डिलीवरी से वह दर्शकों को डरा देते थे।”प्रेम नाम है मेरा प्रेम चोपड़ा”।

यह डायलॉग खूब मशहूर हुआ था। प्रेम चोपड़ा बीते लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है और उनकी उम्र भी काफी हो चुकी है। आज के लेख में हम बात करेंगे बॉलीवुड के खूंखार विलेन की बेटी प्रेरणा चोपड़ा के बारे में!

रहती हैं लाइमलाइट से दूर-: प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से लोग अभी अनजान हैं क्योंकि वह लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं।

उनको ग्लैमर की दुनिया से कोई वास्ता नहीं है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव है। अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं इस पर लोग खूब कमेंट भी करते हैं।

कॉलेज मेट शरमन जोशी से की शादी-: बहुत सारे लोग यह भी नहीं जानते कि प्रेरणा चोपड़ा ने बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी से शादी की है। प्रेरणा ने बताया कि वह शर्मन से अपने कॉलेज के दिनों में मिली थी।

उन्हें पहली ही नजर में शरमन से प्यार हो गया था। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद यह कपल आखिरकार 15 जून 2001 को शादी के बंधन में बंध गया। आप भी देखें प्रेरणा की खूबसूरत तस्वीरें!

यह भी पढ़ें-: