बेहद खूबसूरत हैं बॉलीवुड के ‘मोगेंबो’ की बेटी, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

फिल्म इंडस्ट्री में अगर खलनायक की भूमिका निभाने की बात की जाए तो अमरीश पुरी साहब का नाम सबसे पहले आएगा. इन्होंनें अपने खलनायक के किरदार को अमर कर दिया. आज भले ही अमरीश पुरी साहब हम लोगों के बीच नहीं है लेकिन वह आज भी दर्शकों के दिल में जिंदा है और हमेशा जिंदा रहेंगे.

इसे भी पढ़ें-: बिना शादी किए ही 56 साल की उम्र में सलमान खान बनने जा रहे हैं पिता? हुआ बड़ा खुलासा

फिल्म मिस्टर इंडिया में मोकैंबो का किरदार निभा कर इन्होंने इस किरदार को अमर कर दिया आज भी उस फिल्म का मशहूर डायलॉग लोगों की जुबान पर है मोगैंबो खुश हुआ. आज हम आपको अमरीश पुरी साहब की बेटी के बारे में बताएंगे जो खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं.

इसे भी पढ़ें-: अगर न हुई होती यह एक गलती तो डॉक्टर नेने कि नहीं बल्कि संजय दत्त की पत्नी होती माधुरी दीक्षित

बता दे कि अमरीश पुरी की बेटी का नाम नर्मदा है और वह बॉलीवुड से कोसों दूर रहकर फैशन डिजाइनर का काम करती हैं. उनका अपना खुद का फैशन ब्रांड भी है. नम्रता ने कंप्यूटर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पढ़ाई की है. नम्रता मुंबई के खार मैं एक आलीशान फ्लैट में रहती हैं. आज के समय में वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है.

इसे भी पढ़ें-: नहीं दे सकती थी बच्चों को जन्म, शादी के 7 साल बाद इस विधि के जरिए मां बनी थी नीता अंबानी

नम्रता के पिता यानी अमरीश पुरी का 2005 में ब्रेन हेमरेज के वजह से निधन हो गया और उसी वक्त नम्रता की मां की भी मृत्यु हो गई. उस वक्त नम्रता को कई सारी मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ा था. आज वह एक स्ट्रांग वूमैन है और वह फिल्मी दुनिया से कोसों दूर रहकर सादा जीवन जीना पसंद करती हैं.

इसे भी पढ़ें-: करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए