मुबारक हो.. अमिताभ बच्चन के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को मिला छोटा भाई

आज अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है. अमिताभ ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आज अमिताभ अपने परिवार के साथ साथी सुख में जीवन व्यतीत करते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन के परिवार में एक नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजी है. जी हां आपको बता दें अमिताभ बच्चन अपनाना बन चुके हैं. अमिताभ बच्चन के परिवार में एक नया मेहमान आ चुका है.. दरअसल अमिताभ के भाई अजिताभ की बेटी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है.

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन नानी बनने पर काफी खुश हैं तो वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि वह भी मामा मामी बन गये हैं. इन सारी खुशियों की वजह नैना है जो कि अमिताभ बच्चन की भतीजी है जिसने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है.

कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मुझे और नैना को मेरे सभी शुभचिंतकों को यह सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है कि अब हम एक नन्हे बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं और यह सभी आप लोगों की दुआ और भगवान के आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है. हम लोग इस बच्चे की आस में काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

बता दें कि कुणाल कपूर और नैना बच्चन ने 9 फरवरी 2010 को एक दूसरे से शादी रचाई थी. इस जोड़े ने 2009 में सगाई की थी. दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. श्वेता ने कुणाल और नैना को एक दूसरे से मिलवाया था. आपको बता दें कि नैना अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन और रमोला बच्चन की बेटी है और वह पेशे से एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है.

Read Also: