बीन की आवाज सुनते ही नागिन बन गया लड़का, सपेरे को कर दिया बेहाल, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसी वीडियोस देखने को मिल जाती है जिसे देखने के बाद हम हंस हंस कर लोटपोट होने पर मजबूर हो जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई हंसने पर मजबूर हो जा रहा है.

दरअसल इस वीडियो में एक सपेरा दुकान के बाहर बीन बजा रहा होता है लेकिन इस दुकान से बीन की आवाज सुनते ही एक आदमी बाहर निकलता है और बाहर आते ही वह शख्स ऐसी हरकत करने लग जाता है जिसे देखकर आसपास के लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

हम सब यह जानते हैं कि सपेरा आखिरकार बीन क्यों बजाता है. हमने अक्सर टीवी सीरियल तथा पिक्चरों में देखा है कि सपेरा बीन तब बजाता है जब वह सांप को अपने काबू में करना चाहता हो.

इसी तरह का सपेरा भी सांप के लिए बीन बजाता है इस सपेरे की बीन की धुन को सुनकर सांप तो नहीं आता लेकिन हां दुकान के अंदर से एक आदमी जरूर निकलता है और वह आते ही ऐसा डांस करता है कि लोग उसके डांस को देखकर चक्कर आ जाते हैं. लोगों को यह लगने लगता है कि कहीं उस शख्स में कोई सांप या वह शख्स एक इच्छाधारी सांप तो नहीं. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कुछ ऐसा ही सोचने लगेंगे.

लड़का दुकान से बाहर निकलते ही बीन की धुन पर नागिन की तरह डांस करने लगता है लेकिन अचानक यह लड़का सपेरे को नागिन की तरह नकल करते हुए भागने पर मजबूर कर देता है. लड़के का ऐसा नागिन रूप देखकर वहां उपस्थित सभी लोग घबरा जाते हैं. आपको बता दें सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.