नहीं रही स्वर कोकिला लता मंगेशकर, 92 की उम्र में ली आखरी सांस, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा सैलाब

देश की मशहूर गायिका और स्वर कोकिला के नाम से जाने जाने वाली लता मंगेशकर का निधन हो गया है. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. 92 साल की उम्र में स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने आखिरी सांस ली. राजनीतिक दलों से लेकर बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज अभिनेताओं ने उनके निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है..

डॉक्टरों ने इससे पहले शनिवार को यह जानकारी दी थी कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर का स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण उन्हें वेंटिलेटर से आईसीयू पर शिफ्ट किया गया था लेकिन अचानक बीते रोज उनकी सेहत और बिगड़ने लगी. जिनके बाद उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन रविवार सुबह लता मंगेशकर ने आखिरी सांस ली.

अमर रहेंगी लता मंगेशकर
लता मंगेशकर के निधन पर तमाम राजनीतिक और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट करके लिखा कि लता मंगेशकर हमेशा अमर रहेंगी. उनके इस देश में अहम योगदान के लिए यह देश हमेशा याद रखेगा.

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी जताया दुख
लता मंगेशकर के निधन के समाचार से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है. इससे पहले शनिवार को लता मंगेशकर की बहन आशा भोंसले ने अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल जाना था. जब आशा भोसले अस्पताल से बाहर निकली तो उनके चेहरे पर मायूसी थी. लता मंगेशकर की हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं थी. जिसके बाद रविवार यानी आज लता मंगेशकर का निधन हो गया. लता मंगेशकर हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगी.

यह भी पढ़ें-: