Sushant Singh Rajput Death Anniversary: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, शेयर की कुछ पुरानी तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 2 साल पूरे हो गए हैं. आज ही के दिन सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर पर मिला था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने बॉलीवुड की दुनिया को हिला कर रख दिया था.

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 2 साल पूरे हो गए हैं. आज भले अभिनेता सुशांत सिंह हमारे बीच ना हो लेकिन उनकी यादें उनसे जुड़ी बातें हमेशा हमारे साथ रहेंगी. आज ही के दिन सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर पर मिला था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने बॉलीवुड की दुनिया को हिला कर रख दिया था.

अभिनेता सुशांत सिंह के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में नजर आई थीं. यहां तक कि रिया चक्रवर्ती का नाम ड्रग केस भी जुड़ा था हालांकि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सबूत ना मिलने की वजह से एनसीबी ने छोड़ दिया. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 साल पूरे होने पर एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ पुरानी यादें शेयर करते हुए लिखा है कि हर दिन तुम्हें याद करती हूं.. इसके साथ ही रिया ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है बता दे कि रिया चक्रवर्ती का यह पोस्ट मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के जरिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपना दर्द बयां करने की कोशिश कर रही हैं.

वायरल हुई पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रिया सुशांत के पीछे बैठी क्यूट पोज दे रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे की मासूम से मुस्कुराहट से किसी की भी नजरे हटने का नाम नहीं ले रही है. शेयर की गई इन तस्वीरों में सुशांत और रिया दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. रिया का यह पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को इमोशनल कर रहा है. साथ ही दर्शक सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. [Image Source: Google]