कुछ ऐसी है पूनम ढिल्लों की निजी जिंदगी, पति को सबक सिखाने के लिए किसी और से बनाए थे संबंध

जब हिंदी सिनेमा में खूबसूरत अभिनेत्रियों का नाम आएगा तो पूनम ढिल्लों का नाम उसमें अवश्य शामिल होगा. अपने दमदार अभिनय के दम पर पूनम ढिल्लो ने हिंदी सिनेमा में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. पूनम ढिल्लो 70 और 80 के दशक की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री रही.

इतना ही नहीं पूनम ढिल्लो अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी और साल 1977 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद पूनम ढिल्लो की जिंदगी बदल गई और इस किताब के जीतने के बाद से बॉलीवुड में लोग इन्हें काफी सम्मान की नजरों से देखने लगे.

वैसे तो पूनम ढिल्लों का प्रोफेशनल लाइफ काफी शानदार रहा लेकिन अगर उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अक्सर अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती. जी हां पूनम ढिल्लो ने अपने पर्सनल लाइफ में कई लोगों को डेट किया था जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई थी.

हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं सका और पूनम ढिल्लों आज 60 साल की हो चुकी है. इसके बावजूद वह अकेली जिंदगी जीने को मजबूर है. बता दे कि पूनम ढिल्लों सबसे पहले बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्में कर यश चोपड़ा के साथ रिश्ते में आई थी यश चोपड़ा और पूनम ढिल्लों की रिश्ते की बात तो  बॉलीवुड गलियारों में काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती थी.

हालांकि बाद में पूनम ढिल्लों ने सबके सामने आकर इस बात का खुलासा किया कि हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है. हम दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं फिर इसके बाद पूनम ढिल्लों का नाम बॉलीवुड के मशहूर फिल्मेंकर राज सीपी के साथ जुड़ा हालांकि राज उस दौरान शादीशुदा थे.

ऐसे में पूनम ढिल्लों का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं सका. इसके बाद पूनम ढिल्लो अशोक ठकेरिया के साथ से रिश्ते में आई और शादी की शादी के बाद वह दो बच्चों की मां बन गई. यह दोनों एक दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते थे. हालांकि बाद में अशोक किसी और को डेट करने लगे.

ऐसे में अशोक को सबक सिखाने के लिए पूनम ढिल्लों भी हांगकांग के एक शख्स को डेट करने लगी जिसके बाद से इन दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी और यही कारण है कि पूनम ढिल्लों और अशोक का तलाक हो गया. तलाक के बाद पूनम ढिल्लों आज तक अकेली हैं और अब पूनम ढिल्लों 60 साल की हो गई हैं और यह अपने दोनों बच्चों को अकेले अपने दम पर पालती हैं.