बॉलीवुड से पहले जगरातो में गाया करती थी नेहा कक्कड, 11 साल पुरानी तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कर ने अपने आवाज से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है. लोग इनके गानों को बखूबी पसंद करते हैं. आपको बता दें कि कभी जगराते में गाकर गुजर-बसर करने वाली नेहा कक्कर आज सिंगिंग वर्ल्ड की सबसे बड़ी स्टार हैं और इंडियन आइडल जैसे बड़े शो की जज भी हैं. किसी ने सही कहा है कि मेहनत के दम पर कुछ भी हासिल किया जा सकता है. नेहा कक्कर इस बात को साबित करती सबसे बड़ी मिसाल हैं.

इसे भी पढ़ें-: मुकेश अंबानी के घर में बना है बेहद सुंदर व भव्य मंदिर, 6 हज़ार करोड़ रूपये में हुआ था तैयार, देखें तस्वीरें

नेहा की तरह उनकी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी भी सिंगर है. किसको पता था उत्तराखंड के ऋषिकेश में पैदा हुई एक साधारण से लड़की एक दिन अपने मधुर आवाज से लोगों के दिलों पर राज करेगी. ऐसी कल्पना शायद कभी नेहा ने भी नहीं की होगी. आपको बता दें कि नेहा के पिता कॉलेज के बाहर समोसा बेचा करते थे और उनकी मां एक हाउसवाइफ थी. उस टाइम नेहा का परिवार काफी गरीब था. उनका पूरा परिवार एक रूम के कमरे में किराए पर रहता था. एक ही रूम में वह लोग सोते थे और खाना भी बनाते थे.

इसे भी पढ़ें-: मात्र 1500 रुपए लेकर आई थी मुंबई, किस्मत ने दिया साथ और बन गई करोड़ों की मालकिन

90s में नेहा का परिवार ऋषिकेश से दिल्ली शिफ्ट हो गया फिर नेहा ने सिंगिंग में अपनी किस्मत आजमाया तब भी उस टाइम उनकी आर्थिक हालत अच्छे नहीं थे. परिवार की मदद करने के लिए नेहा ने महज 4 साल की उम्र में लोकल इवेंट और जगरातों में गाना शुरू कर दिया था. नेहा के साथ उनके भाई-बहन भी जगरातों में जाते थे. नेहा 1 दिन में चार से पांच जगराते अटेंड करती थी 2004 में नेहा अपने भाई टोनी के साथ मुंबई आई. 2006 में 18 वर्ष की उम्र में नेहा ने इंडियन आईडल 2 के लिए ऑडिशन दिया जहां वे जल्द ही एलिमिनेट हो गई थी.

इसे भी पढ़ें-: बुढ़ापे की दहलीज छूने के बाद इन सितारों ने रचाई शादी, एक ने तो 60 वर्ष की उम्र में लिए सात फेरे

2006 नेहा कक्कर के लिए बहुत ही खुशनसीब साबित हुआ कॉकटेल फिल्म का एक गाना ‘सेकंड हैंड जवानी’ नेहा को स्टार बना दिया था. इसके बाद से नेहा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. नेहा कक्कर ने 24 अक्टूबर 2020 को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी कर लिया. दोनों की शादी ने सारे लोगों को सरप्राइस कर दिया था. नेहा कक्कर अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं और उनके पति रोहनप्रीत संग कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए हैं. यह दोनों अपनी लाइफ में बहुत ही खुश हैं और खुशी-खुशी अपना जीवन यापन कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-: स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें