खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है श्रीदेवी की बहन, देखें तस्वीरें

फिल्म जगत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री का नाम अगर आता है तो उसमें श्रीदेवी का नाम जरूर आएगा. श्रीदेवी फिल्म जगत की एक महीला सुपरस्टार थी. आज वह हमारे बीच नहीं है लेकिन उन्होंने इतनी हिट फिल्में दी है जो आज भी उनके फैंस के दिल में बसी हुई हैं.

आज भी लोग श्रीदेवी की फिल्में और उनके गाने देखना बेहद पसंद करते हैं. आपको बता दें कि श्रीदेवी मूल रूप से साउथ की रहने वाली थी इसलिए उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है.

लेकिन आज हम आपको श्रीदेवी की छोटी बहन श्रीलता के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती में श्रीदेवी से दो कदम आगे हैं. श्रीलता अपनी बहन श्रीदेवी की हूबहू कॉपी लगती है.

श्रीदेवी ने महज 4 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उनकी लोकप्रियता की वजह से उन्हें अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ने पड़ी और फिल्मों में ध्यान लगाना पड़ा. लेकिन उस वक्त उनकी छोटी बहन अक्सर उनके साथ सेट पर नजर आती थी और उनकी जरूरतों का ख्याल रखा करती थी.

श्रीदेवी और श्रीलता एक दूसरे के काफी क्लोज थे दोनों सिर्फ बहन ही नहीं बल्कि एक अच्छे दोस्त भी थे. ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी के सफल करियर के पीछे छोटी बहन श्रीलता का बहुत बड़ा योगदान है.

श्रीलता 1972 से 1993 तक अपनी बहन श्रीदेवी के साथ परछाई की तरह साथ रही लेकिन श्रीदेवी के शादी के बाद श्रीलता काफी अकेला महसूस करती थी. उन्होंने यह बात कई सारे इंटरव्यू में कही है.

Read Also: