साउथ सुपरस्टार धनुष ने रजनीकांत की बेटी को दिया तलाक, ट्वीट करके दी जानकारी

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले सुपरस्टार धनुष (Dhanush) ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya) को तलाक दे दिया है. इस बात की जानकारी सुपरस्टार धनुष ने ट्वीट करके दी है. धनुष ने अपनी पत्नी को तलाक देकर फिल्म इंडस्ट्री में एक हलचल पैदा करती है.

इस खबर से धनुष के फैंस को एक बड़ा धक्का लगा है बता दे धनुष की पत्नी ऐश्वर्या साउथ सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत (Rajnikant) की बेटी हैं. धनुष और ऐश्वर्या ने 2004 में एक दूसरे से शादी रचाई थी.

धनुष ने ट्वीट कर दी जानकारी

धनुष ने ट्वीट में यह लिखा है कि 18 साल का साथ रहा जिसमें हम दोस्त बने, कपल और फिर पेरेंट्स बनकर साथ रहे. इस जर्नी में हमने काफी कुछ देखा. आज हमारे रास्ते अलग हो गए.. प्लीज हमारे डिसीजन की रिस्पेक्ट करें और हमें प्राइवेसी दे.

ऐश्वर्या ने दिया यह रिएक्शन

वहीं ऐश्वर्या ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि किसी प्शन की जरूरत नहीं है सिर्फ आपकी समझ और आपकी प्यार की जरूरत है.

जिस समय ऐश्वर्या और धनुष एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे उस समय धनुष की उम्र महज 23 वर्ष थी और ऐश्वर्या 23 वर्ष की थी. दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी. दोनों के दो बेटे हैं एक का नाम यात्रा राजा तो दूसरे का नाम लिंगा राजा हैं.

धनुष और ऐश्वर्या की लव स्टोरी

जानकारी के मुताबिक धनुष और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात फिल्म Kadhal Kondaen के दौरान हुई थी. उस फिल्म के डायरेक्टर ने ऐश्वर्या को धनुष से मिलवाया था और ऐश्वर्या राय उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए शुभकामनाएं भी दी थी. इसके बाद अगले दिन एक्टर धनुष को ऐश्वर्या की तरफ से फूलों का गुलदस्ता मिला फिर धीरे-धीरे दोनों दोस्त बन गए. यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई इसके बाद दोनों ने 18 नवंबर 2004 को सात फेरे लें लिए.. 

यह भी पढ़ें-: