बॉडी शेमिंग करने वालों को साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने दिया करारा जवाब, कहा पेट और ब्रेस्ट बड़े होते हैं.. जियो और जीने दो, पढ़ें पूरी खबर

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी लीव को एंजॉय कर रही हैं। अपने बिजनेसमैन पति गौतम किचलू के साथ वह दुबई में चिल कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर की थी।

इन तस्वीरों में काजल बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं। लेकिन कुछ ट्रोलर्स यहां भी नहीं चूके उन्होंने काजल की बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल कर दिया।

अभिनेत्री ने दिया जवाब-: काजल ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखते हुए कहा कि आज कल मैं घर, काम, बॉडी और सबसे जरूरी काम से डील कर रही हूं। यह मेरे लिए बिल्कुल नया सा है। कुछ कमेंट्स बॉडी शेमिंग और मीम मेरे लिए कुछ खास असर नहीं कर रहे जो लोग लगातार मेरी तस्वीरों पर कर रहे हैं।

चलो सीखते हैं कि किसी के साथ तहजीब के साथ कैसे पेश आते हैं। मेरा तो एक ही फंडा है जियो और जीने दो। प्रेगनेंसी में हार्मोनल बदलाव के कारण पेट और ब्रेस्ट बड़े हो जाते हैं और हमारा वजन बढ़ता है। क्योंकि बच्चा बड़ा होता है और हमारा शरीर ब्रेस्टफीडिंग के लिए तैयार होता है।

कभी कभार नेगेटिव थिंकिंग वजह से मूड ऑफ हो जाता है। खासकर जो लोग इन तरह की चीजों से गुजर रहे हैं मैं उन्हें सलाह देना चाहती हूं। जो इस बात को समझ ही नहीं रहे और बदतमीजी से पेश आ रहे हैं।

अभिनेत्री ने दिखाया अपना सिजलिंग अवतार-: तस्वीरों में अभिनेत्री ने येलो कलर की टी शर्ट और एक कैप और पिंक कलर की शर्ट कैरी की है जिनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। उन्होंने शेड्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। उन्होंने अपने बिजनेसमैन दोस्त गौतम किचलू से 30 सितंबर 2020 को शादी की थी।

यह भी पढ़े-: