5 महीने की नवजात शिशु के मसीहा बने सोनू सूद, एक ट्वीट पर कराया इलाज और बचा ली मासूम की जिंदगी

सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता है. इतना ही नहीं अभिनेता होने के साथ-साथ हुआ हो एक रियल लाइफ हीरो भी हैं. कोरोना जैसी महामारी के समय सोनू सूद ने मसीहा बनकर गरीब लोगों की निस्वार्थ सेवा की.. सोनू सूद आज भी दरियादिली दिखाने में कोई कसर अधूरा नहीं छोड़ते..

हाल ही में उन्होंने राजस्थान की 5 महीने की नवजात शिशु सानिया के लिए मसीहा बनकर जान बचाई है. जी हां आपको बता देगी रियल लाइफ फिर और सोनू सूद की वजह से नवजात शिशु सानिया को एक नया जीवन मिला है तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

यह भी पढ़े-: उम्र 210 साल.. कलयुग का एक ऐसा संत जो भी इनके पास गया आज तक खाली हाथ नहीं लौटा!!

नवजात शिशु के दिल में था छेद:
आपको बता दें कि यह बात राजस्थान के जालौर जिले से है. जहां के निवासी प्रमोद कुमार पुत्र प्रभु लालजी की 5 माह की बच्ची सानिया के दिल में छेद था. इलाज में लगभग 9 लाख का खर्च आ रहा था लेकिन गरीब होने की वजह से यह परिजन उस नवजात शिशु का इलाज कराने में असक्षम था. जब यह बात सोनू सूद को पता चली तो वह हीरो बनकर उभरे और बच्ची का इलाज कराया.

कहीं और से आर्थिक मदद ना मिलने की वजह से उस नवजात शिशु के परिजनों ने ट्वीट के जरिए सोनू सूद को अपनी परेशानी के बारे में बताया. जिसके बाद मुंबई में सोनू सूद फाउंडेशन की टीम जालौर पहुंची और बच्ची सानिया को इलाज के लिए मुंबई ले आई. 25 दिन के इलाज के बाद स्वस्थ होकर अब बच्ची घर पहुंच गई है.

यह भी पढ़े-: बेटे की जिद में आकर 56 साल की उम्र में अभिनेता प्रकाश राज ने की दूसरी शादी, वायरल हो रही तस्वीरें..

परिजनों के एक ट्वीट से बच्ची को मिला नया जीवन:
सोनू सूद फाउंडेशन के प्रभारी हितेश जैन ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा की जालौर जिले की सानिया की सांस की नली दबी हुई थी. और साथ ही बच्ची के दिल में भी छेद था. इसके पहले बच्ची के पिता प्रमोद जीनगर ने गुजरात के पालनपुर अहमदाबाद में डेढ़ महीने से इलाज करवाया लेकिन इलाज के दौरान बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने दिल में छेद होने का ऑपरेशन करवाने की सलाह भी दी थी.. लेकिन इलाज में लगभग 8 से 9 लाख का खर्च आ रहा था गरीब होने की वजह से बच्ची का परिवार का खर्चा उठाने में असमर्थ था.

यह भी पढ़े-: दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, 17 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे सलमान खान?..

बच्ची के स्वस्थ होने पर सोनू सूद ने जताई खुशी:
आपको बता दें कि सोनू सूद फाउंडेशन ने परिवार वालों की अपील परेशानियां का इलाज कराया. इसी खुशी में परिवार वालों ने खुश होकर अपनी बेटी का नाम सोनू रख दिया. खुद अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है.

यह भी पढ़े-: दिखने में बेहद खूबसूरत हैं मिर्जापुर के “कालीन भैया” की बेटी, नहीं पसंद है ग्लैमर और लाइमलाइट की दुनिया

बल्कि ऐसी दरियादिली सोनू सूद आए दिन करते रहते हैं. यह कहना आसान है कि अब देश में किसी भी शख्स को जरूरत होती है तो वह सोनू सूद की तरफ अवश्य देखता है और सोनू सूद भी उनकी मदद अपनी जी जान लगाकर करते हैं. इस नेक काम के लिए अभिनेता सोनू सूद को एक लाइक तो बनता है..