लता दीदी को याद कर फफक कर रोने लगी बहन आशा भोसले, वायरल हुआ यह भावुक वीडियो

पॉपुलर डांस शो डीआईडी लिटिल मास्टर टीवी जगत का एक लोकप्रिय शो है. इस शो में अब तक फिल्मी दुनिया से जुड़े कई सितारे गेस्ट के रुप में आ चुके हैं. इसी बीच में मशहूर गायिका आशा भोंसले भी आ पहुंची. शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आशा भोसले जज की कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं.

इस दौरान उन्होंने अपनी बड़ी बहन और हिंदी सिनेमा की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान आशा भोसले भावुक हो गई और फफक कर रोने लगी और वह लता दीदी की फोटो के सामने प्रार्थना करती हुई दिखाई दी. आइए जानते हैं बहन आशा भोसले ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बारे में क्या कहा.

बता दे हाल ही में डीआईडी लिटिल मास्टर के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें शो की दो कंटेस्टेंट आशा और लता के रोल में दिखाई दे रही है. इसको देखकर आशा भोंसले थोड़ी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं.

हालांकि इस दौरान आशा भोंसले ने अपनी आंखें छुपाने की बहुत कोशिश की लेकिन बाद में वह फफक कर रोने लगी. वह इस शो में जज के रूप में नजर आ रही. मोनी राय भी इमोशनल होती दिखाई दे रही हैं और उनकी आंखों से भी आंसू आ जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

इस दौरान बहन आशा भोंसले अपने दीदी लता मंगेशकर को याद करते हुए कहती हैं लता दीदी जब तक आपके साथ हैं मेरे जीवन में रंगों की बरसात है. ऐसा कहते हुए आशा भोंसले रोने लगती हैं फिर आगे वह रोते हुए कहती हैं मेरी दीदी गई हैं लेकिन अभी फिर भी मेरे साथ हैं.

गौरतलब बात यह है कि लता मंगेशकर ने 92 साल की उम्र में 6 फरवरी 2022 को इस दुनिया को छोड़ कर हम सब से दूर चली गई. वह मुंबई स्थित ब्रिज कैंडी अस्पताल में काफी लंबे समय से बीमार थी लेकिन इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया. जैसे ही दर्शकों को लता मंगेशकर के निधन की खबर मिली है तो दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई.

आपको बता दें कि लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया. इस दौरान बॉलीवुड जगत के तमाम सितारे पहुंचे थे. इसके अलावा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा कई राजनीतिक हस्तियां भी शामिल थी.