रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं “अंगूरी भाभी” , क्या आपने देखी हैं उनकी ये तस्वीरें?

& टीवी पर प्रसारित मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi ji Ghar Pe Hain) बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है. शो में दिखाए जाने वाले कनपुरिया अंदाज लोगों को लुभाने का काम करता है. इस धारावाहिक के सभी किरदार लोगों को बहुत पसंद आते हैं चाहे हम बात करें विभूति नारायण मिश्रा की या अंगूरी भाभी की. सारे किरदारों ने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. इस शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी पर्दे (Shubhangi Parde) पर संस्कारी होने का किरदार निभाती है बता दें कि शुभांगी अपने रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस है.

इसे भी पढ़ें-: कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

आप सबको पता है कि इस शो में शुभांगी एक सीधी-साधी अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का कैरेक्टर प्ले करती हैं. पारंपरिक साड़ी और हैवी ज्वेलरी वाले लुक में अंगूरी बेहद खूबसूरत नजर आती है. रियल लाइफ में शेयर की गई कुछ तस्वीरों से यह साफ होता है कि वह अपनी रियल लाइफ में काफी अलग और ग्लैमरस है. पर्दे पर भारतीय महिला के रूप में नजर आने वाले शुभांगी अपनी रियल लाइफ में काफी हॉट अंदाज में नजर आती है.

इसे भी पढ़ें-: न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक

आपको बता दें कि शुभांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन अपनी हॉट ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है. शो में उनकी सीधी इमेज से प्रवाहित होने की वजह से उनको इतने बोल्ड अवतार में देखना चौका देने वाला होता है. अंगूरी भाभी ने हॉट जिम विअर में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो में शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग रहा था. कभी-कभी शुभांगी के फैंस को विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है कि यह वही अंगूरी भाभी है जिनको हम संस्कारी भाभी के रूप में देखते हैं.

इसे भी पढ़ें-: सारा अली खान के खोले दिल के राज़, कहा उन्हीं से करूंगी शादी जो रहेगा उनकी माँ के क़रीब

शुभांगी ने अपने करियर की शुरुआत एक शैंपू की ऐड से शुरू किया था. इन्होंने एक्टिंग की शुरुआत अपनी शादी के बाद से शुरू की. 2006 में इन्होंने टीवी में पहली बार कसौटी जिंदगी की में कस्तूरी का रोल निभा कर डेब्यू किया था. साल 2013 में Sab Tv पर प्रसारित होने वाला शो चिड़ियाघर में शुभांगी ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया और इत्तेफाक से 3 साल बाद भाभी जी का किरदार निभा रही शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी ने ली.

इसे भी पढ़ें-: क्या आप जानते हैं लड़कियों के बाल भी खोलते हैं लड़कियों से जुड़े कई राज, यहां पढ़ें