2 महीने के बच्चे को बोलता देख शाॅक हुई मां, तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो

एक मां के लिए उसका बच्चा उसका संसार होता है क्योंकि एक मां प्रसव पीड़ा सहकर अपने बच्चों को जन्म देती है. मां का दर्जा दुनिया में सबसे ऊपर दिया जाता है. वह बच्चों को बोलना, चलना बाकी सब कुछ सिखाती है. मां अपने बच्चे की प्रथम गुरु होती है. बच्चा का पहला बोलना और चलना मां के लिए खास होता है.आज हम आपको एक ऐसे बच्चे से रूबरू कराने जा रहे हैं जहां 2 महीने के बच्चे को बोलता देख उसकी मां शाॅक हो गई.

यह भी पढ़ें: मां ने बेटे के लिए बनाई चिप्स, लेकिन बेटा तो एक बार सोया फिर उठा ही नहीं, जानिए पूरी कहानी

जब बच्चा पहली बार बोलता है या चलने के लिए अपना कदम बढ़ाता है तो सबसे ज्यादा खुशी एक मां को होती है. अक्सर हमने 8 से 9 या 11 से 12 महीने में बच्चे को बोलते हुए देखते हैं लेकिन कुछ बच्चे समय से पहले ही बोलने लगते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हैं. इस वायरल वीडियो में 2 महीने के बच्चे को बोलता देखा जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Marisa Centrowitz Neal (@marisaneal_)

बच्चों के मुंह से निकला पहला शब्द उनके माता-पिता के लिए बहुत ही खास होता है. इस वायरल वीडियो में 2 महीने के एक बच्चे को बोलता देख उनकी मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अपने बच्चे के मुंह से निकला पहला शब्द सुनकर मां खुशी से चीखने लगी.

यह भी पढ़ें: फैंस के लिए खुशखबरी, दोबारा मां बनी दिशा वकानी, दिया प्यारे से बेटे को जन्म

इस वायरल वीडियो को इस बच्चे की मां मरिसा सैंटरोविटज नील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आपको बता वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लगातार व्यूज एंड लाइक्स पढ़ते जा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जोधपुर का अनोखा परिवार, गाय बछड़ों के साथ रहते हैं घर के अंदर, मानते हैं परिवार का सदस्य