“ये रिश्ता क्या कहलाता है” सीरियल में अक्षरा के बेटे नक्ष का रोल निभाने वाले शिवांश अब दिखते हैं काफी यंग और हैंडसम, देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” ने गजब की लोकप्रियता हासिल की है. आज भी दर्शक बड़े ही लगाव के साथ इस धारावाहिक को देखना पसंद करते हैं. आपको याद होगा कि नैतिक सिंघानिया के बेटे नक्ष सिंघानिया का किरदार शिवांश कोटिया ने निभाया था. आज शिवांश बड़े हो गए हैं और काफी यंग और हैंडसम दिखते हैं.

इसे भी पढ़ें-: शादी के 35 साल बाद मां बनने का मिला सौभाग्य, 55 साल की उम्र में दिया 3 बच्चों को जन्म

इस धारावाहिक में शिवांश ने अधिक लोकप्रियता हासिल कर ली और उन दिनों इन्हें नक्ष के साथ घर-घर में डुग्गू के नाम से भी जाना जाता था. बता दें कि आज शिवांश कोटिया की उम्र 16 साल के हो चुके है और उन्होंने दसवीं की पढ़ाई भी पूरी कर ली है. शिवांश ने बहुत से बॉलीवुड शो और फिल्मों में भी काम किया है लेकिन शिवांश को अधिक लोकप्रियता और कामयाबी स्टार प्लस का मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी.

इसे भी पढ़ें-: मात्र 1500 रुपए लेकर आई थी मुंबई, किस्मत ने दिया साथ और बन गई करोड़ों की मालकिन

अभी हाल ही में शिवांश में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था जिसमें वह अपने परिवार के साथ शामिल थे. शिवांश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं आपको बता दें कि शिवांश की एक बड़ी बहन है जिसका नाम नाविका कुटिया है. अपने भाई शिवांश की तरह ही वह भी टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें-: कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

नाविका ने सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में चिक्की के किरदार को निभाया था. यह दोनों भाई बहन छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. नाविका और शिवांश को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में एक साथ देखा गया था जिसमें इन्होंने हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी के बच्चों का किरदार निभाया था.

इसे भी पढ़ें-: दुनिया के सामने कुंवारे रहने वाले सलमान खान की 17 साल की बेटी और पत्नी रहते हैं दुबई में, यहां पढ़ें