मैनेजर की सगाई में सिद्धार्थ का गम भुला जमकर नाची शहनाज गिल, ब्लैक सिमरी ड्रेस में ढाया कहर, देखें यह वायरल वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से शहनाज गिल (Sehnaaz Gill) को गहरा सदमा पहुंचा था. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल का खुद को संभालना बेहद मुश्किल था. सिडनाज (Sidnaaz) के फैंस लगातार यही दुआ कर रहे थे कि शहनाज अपने आप को संभाल ले और अपने नॉर्मल लाइफ में लौट आए. लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद सिडनाज के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. वह कुछ ऐसा है कि शहनाज अपने मैनेजर की सगाई में पहुंची जहां पर शहनाज ने जानवी कपूर के गाने पर जोरदार डांस किया. शहनाज का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

झुमकर नाचती नजर आई शहनाज:

बता दें कि शहनाज गिल हाल ही में अपनी मैनेजर और प्रोड्यूसर कौशल की सगाई में पहुंची. जहां उन्होंने जानवी कपूर के गाने झिंगाट पर अपने दोस्तों के साथ नाचती हुई नजर आई. शहनाज गिल का यह रूप देख दर्शकों में खुशी का माहौल है.

ब्लैक शिमरी ड्रेस में ढाया कहर:

सगाई के फंक्शन में शहनाज गिल ने काले रंग की सिमरी ड्रेस पहनी हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. शहनाज ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है जो कि शहनाज पर बिल्कुल सूट कर रहा हैं.

इसे भी पढ़ें-: कभी ‘महाभारत’ में ‘भीम’ के किरदार से हुए थे लोकप्रिय, आज पाई-पाई को मोहताज हुए प्रवीण कुमार सोबती

शहनाज के अलावा पहुंचे कई सितारे:

इस सगाई में शहनाज गिल के अलावा फिल्मी दुनिया के कई सितारे भी पार्टी की रौनक बढ़ाने के लिए पहुंचे जिसमें कश्मीरा शाह, विक्रांत सिंह, मोनालिसा और कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी भी शामिल है. वायरल हुए इस वीडियो में शाहनाज बेहद खुश नजर आ रही है साथ ही उनके चेहरे पर यह भाव देख दर्शक काफी खुश है.

इसे भी पढ़ें-: बॉलीवुड के खूंखार विलेन अमरीश पुरी की बेटी है बेहद खूबसूरत, फिल्मों से दूर इस फील्ड में किया है नाम रोशन

सिडनाज की जोड़ी सुपरहिट:

बिग बॉस सीजन 13 दर्शकों को खूब पसंद आया था क्योंकि लोगों का मनोरंजन करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी. शहनाज और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग दर्शकों को बेहद पसंद आती थी लेकिन अचानक सिद्धार्थ के निधन ने शहनाज को तोड़ कर रख दिया.

इसे भी पढ़ें-: नहीं दे सकती थी बच्चों को जन्म, शादी के 7 साल बाद इस विधि के जरिए मां बनी थी नीता अंबानी