अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा महंगा, भरी महफिल में होना पड़ा था शर्मिंदा, देखें वीडियो

अंबानी परिवार भारत देश का सबसे प्रतिष्ठित और सबसे बड़ा व्यवसायिक परिवार है। इनके यहां अक्सर बॉलीवुड के सितारों का आना जाना लगा रहता है। अंबानी की कोई भी पार्टी हो उसमें बॉलीवुड के सितारे जरूर शिरकत करते हैं।

ऐसे ही एक पार्टी में जब शाहरुख में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी को चिढ़ाने की कोशिश की तो अनंत ने उन्हें करारा जवाब देकर निरुत्तर कर दिया था। आइए जानते हैं विस्तार से!

यह भी पढ़े-: उम्र 210 साल.. कलयुग का एक ऐसा संत जो भी इनके पास गया आज तक खाली हाथ नहीं लौटा!!

दरअसल मुकेश अंबानी ने अपने गृह नगर जामनगर में रिलायंस इंडस्ट्रीज के 40 साल पूरे होने पर एक पार्टी रखी थी। पार्टी में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी और इस प्रोग्राम को बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान होस्ट कर रहे थे।

यह भी पढ़े-: तीन बच्चों के पिता से रचाई थी शादी, नहीं मिला पत्नी का दर्जा, आज भी अकेली हैं जया प्रदा

इसी बीच स्टेज पर मुकेश अंबानी के बड़े बेटे अनंत अंबानी भी आए। बातों ही बातों में शाहरुख खान ने अनंत से पूछा कि तेरी पहेली सैलरी कितनी थी?

यह भी पढ़े-: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में हुआ दर्दनाक हादसा, एक साथ उठी 13 अर्थियां, मातम में बदल गया शादी का उत्सव

शाहरुख के इस सवाल पर अनंत अंबानी ने कहा कि “आप तो चुप ही रहिए… अगर मैं अपनी पहली सैलरी बता दूं तो आप यहां खड़े-खड़े शर्मिंदा हो जाएंगे” यह बात सुनकर शाहरुख खान भौचक्के रह गए। अनंत ने बड़ी ही चतुराई से किंग खान का इंसल्ट कर दिया। उन्हें हंसी आ नहीं रही थी लेकिन मजबूरन चेहरे पर हंसी लानी पड़ी थी।