बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए शाहरुख खान ने रखीं 7 ऐसी शर्तें, जिससे हर पिता करेगा रिलेट

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने गर्ल्स गैंग के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे सुहाना खान की बहुत अच्छी दोस्त हैं।

किंग खान अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। वह एक बेहद अच्छे पिता है कभी-कभी वह ओवरप्रोटेक्टिव भी हो जाते हैं।हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि अगर कोई सुहाना को डेट करेगा तो उसे यह शर्तें माननी पड़ेगी।

SRK ने लगाई 7 शर्तें-: किंग खान ने अपनी बेटी के होने वाले बॉयफ्रेंड को लेकर कुल 7 शर्तें लगाई हैं। पहली शर्त यह है कि लड़का नौकरी करने वाला होना चाहिए। यह मान लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता, अपना एक वकील रखो।

मैं सुहाना के लिए हर वक्त हर जगह मौजूद हूं। जैसा व्यवहार तुम सुहाना के साथ करोगे मैं वैसा ही तुम्हारे साथ करूंगा। वह मेरी राजकुमारी है और तुम मुझे उसे जीत नहीं सकते। मुझे दोबारा जेल जाने में कोई आपत्ति नहीं होगी।

SRK ने दी वार्निंग-: उपरोक्त लिखी शर्तों से आप समझ गए होंगे कि शाहरुख अपनी बेटी के लिए कितने प्रोटेक्टिव हैं। शाहरुख ने कहा कि वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। अगर सुहाना किसी लड़के को रेकमेंड करती है तो वह उसे एक्सेप्ट कर लेंगे लेकिन उसे मेरी सारी शर्तें माननी होंगी। हाल ही के इंटरव्यू में शाहरुख यह भी कहते नजर आए थे अगर किसी ने उनकी बेटी को किस करने की कोशिश की वह उसके होंठ चीर देंगे।

यह भी पढ़ें-: