शाहरुख खान बने बॉलीवुड के सबसे महंगे सुपरस्टार, फिल्म ‘पठान’ के लिए चार्ज किए इतने करोड़ रुपए??

बॉलीवुड के रोमांटिक अभिनेता और किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है. शाहरुख खान के फैंस के लिए जल्द ही एक गुड न्यूज़ सामने आने वाला है काफी सालों शाहरुख खान बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. आपको बता दें कि शाहरुख खान करीब 4 साल के बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. अंतिम बार शाहरुख खान को फिल्म जीरो में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

शाहरुख खान

सिनेमाघरों में शाहरुख खान की फिल्म पठान जल्दी दिखाई जाएगी. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस फिल्म का इंतजार बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं. शाहरुख खान 4 साल के बाद पर्दे पर नजर आने वाले है लेकिन फैंस के दिलों में उनकी जगह आज भी बरकरार है. कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने फिल्म की शूटिंग का काम शुरू भी कर दिया है फिल्म काफी हद तक शूट भी की जा चुकी है.

शाहरुख खान

ऐसे में इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे. जी हां यह खबर सामने आ रही है फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान ने अब तक की सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है. ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए अच्छी खासी फीस ली है. उनकी इस फिल्म की फीस के बाद शाहरुख खान बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गये है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने लगभग 85 करोड़ रुपए की रकम ली है. हालांकि इस रकम को अभी तक शाहरुख खान ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है. आपको बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले हैं.

शाहरुख खान

इन कलाकारों की फीस की बात करें तो इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम ने करीब 35 करोड़ रुपए तो वही दीपिका पादुकोण ने 18 करोड रुपए की फीस ली है. इतना ही नहीं इस फिल्म में कैमियो के तौर पर सलमान खान भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करें तो मेकर्स ने कहा था कि यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में देखी जाएगी.

शाहरुख खान